25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 4 May 2024: आज का दिन इन 5 राशियों के लिए लाभकारी, जानें 12 राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 4 May 2024: आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे. जानें मेष से मीन तक के राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 4 May 2024: मेष राशि- आज का दिन आपके लिए बड़ा उछाल लेकर आएगा. वरिष्ठ सदस्यों से आप अपने मन में चल रही किसी बात को लेकर बातचीत कर सकते हैं. आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है. किसी काम को बहुत ही सोच विचार कर के करें.
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- लाल

वृषभ राशि- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है. आप शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतें, नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है. किसी बात को लेकर पिता से कहासुनी हो सकती है. राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है.
शुभ अंक-9
शुभ रंग- नीला

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेगा. आप अपने धन को सही दिशा में लगाएं. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपका किसी मित्र से कोई वाद विवाद हो सकता है, इस लिए सावधान रहे.
शुभ अंक-6
शुभ रंग- काला

कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. माता जी को आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मिल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं. आज आपको कोई काम किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर करना बेहतर रहेगा.
शुभ अंक-5
शुभ रंग- सफ़ेद

सिंह राशि- आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहने वाला है. आप किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते है, जो लोग राजनीति क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहते हैं, उन्हें किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है.
शुभ अंक-2
शुभ रंग- हरा

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है. आप बिजनेस में कोई बड़ा बदलाव कर सकते हैं. माता जी से आपका कोई वाद विवाद पनप सकता है.
शुभ अंक-4
शुभ रंग- बैंगनी

Aiso Read: Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी के दिन क्या करना चाहिए? जानें पूजा विधि और जरूरी बातें

तुला राशि- आज आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे. आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है. माता पिता के आशीर्वाद से आपका रुका हुआ काम पूरा होगा. आप कोई नए काम की शुरुआत करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.
शुभ अंक-9
शुभ रंग- भूरा

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए और ऊर्जावान रहने वाला है. आप अपने काम पर फोकस बनाएं रखें, तभी वह पूरे हो सकेंगे. आप अपने रुके हुए कामों को भी पूरा करने की सुध बुध लेंगे. किसी भी कार्य को करने से पहले उसके बारे में विचार कर ले.
शुभ अंक-1
शुभ रंग- लाल

धनु राशि- आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहेगा. नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सावधान रहना होगा. आपके घर किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है. आपको संतान के करियर में आ रही समस्याओं का समाधान करना होगा.
शुभ अंक-7
शुभ रंग- नारंगी

मकर राशि- आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहेगा. आपको अपनी आय को बढ़ाने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी आपको उससे लाभ प्राप्त होंगे. बिजनेस कर रहे लोगों को किसी को पार्टनर बनाने से पहले, उसकी पूरी जांच पड़ताल अवश्य करें.
शुभ अंक-2
शुभ रंग- जामुनी

कुंभ राशि- आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपके परिवार का कोई सदस्य नौकरी को लेकर घर से दूर जा सकता है. जीवनसाथी से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है. छात्रों को अपनी करियर को लेकर और तैयारी करनी होगी.
शुभ अंक-8
शुभ रंग- पीला

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए कठिनाइयां लेकर आएगा. माताजी को कोई शारीरिक कष्ट होने से आपका मन दुखी रहेगा, लेकिन रुकी हुई योजनाओं को गति मिलने से आपको खुशी होगी. विद्यार्थियों को मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- केसरिया

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे
यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न radheshyam.kushwaha@prabhatkhabar.in या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें