25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj ka Rashifal 22 May 2024: आज का दिन इन 7 राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj ka Rashifal 22 May 2024: आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला है. यह जानने के लिए पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का दैनिक राशिफल...

Aaj ka Rashifal 22 May 2024: मेष राशि – आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। आज कार्यक्षेत्र में दूसरों के मामलों में दखल ना दें . आज आपको एक अजीब सी बेचैनी महसूस हो सकती है. ज्यादा चिंता करने से बचें। वरना आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.
शुभ अंक—1
शुभ रंग— लाल

वृषभ राशि -आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है .कार्यक्षेत्र में आज उच्च अधिकारियों से तारीफ मिलेगी.व्यापार के विस्तार की योजना पर अमल हो सकता है. निजी क्षेत्रों में दिया गया साक्षात्कार सफल होगा. पिता से धन लाभ होगा. पूंजी निवेश में इच्छित लाभ होगा.धर्म कार्यो के आयोजन होंगे.
शुभ अंक—4
शुभ रंग— हरा

मिथुन राशि – आज कार्यक्षेत्र का माहौल मनमुताबिक रहने से आपका कार्य में मन लगेगा. पैसों से जुड़े मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है. फिजूलखर्ची करने से बचें. बाहरी किसी व्यक्ति से कहा सुनी हो सकती है.क्रोध और वाणी पर सयमं रखें.
शुभ अंक—9
शुभ रंग— नारंगी

कर्क राशि –आज कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों और सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. सामाजिक जीवन में पहचान का दायरा बड़ा होगा. व्यापार में धन के मामलों में लाभ के योग हैं.भाई-बहनों के मध्य आपसी तालमेल स्थापित होगा. जीवनसाथी के साथ खरीदारी के लिए जा सकते हैं.
शुभ अंक—7
शुभ रंग— सफेद

सिंह राशि – आज व्यापार में आमदनी बढ़ाने के प्रयासों का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आज आपको अपनी क्षमताओं का बढि़या फायदा प्राप्त होगा. धन निवेश में लाभ के योग हैं. निजी संबंधों के लिहाज से आज का दिन मधुरता भरा होगा. धार्मिक आयोजन होंगे .
शुभ अंक—5
शुभ रंग—नीला

कन्या राशि – आज दूरस्थ क्षेत्रों में कारोबार को विस्तृत करने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है. जल्दबाजी में लिए हुए फैसले आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकते हैं.नया निवेश करने से पहले उससे जुड़ी पूरी जानकारी हासिल कर लें. दांपत्य जीवन में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं.
शुभ अंक—1
शुभ रंग— भूरा

तुला राशि – आज कार्यक्षेत्र व व्यवसाय से संबंधित क्षेत्रों में लाभ के योग हैं. आज व्यापार में उत्तम लाभ होगा. किसी खास मित्र के सहयोग से पिछले रुके हुए पुराने कार्य सम्पन्न होंगे. पूंजी निवेश में लाभ के योग हैं. जीवनसाथी से तनाव हो सकता है.
शुभ अंक—8
शुभ रंग— हरा

Also Read: Buddha Purnima 2024: बुद्ध पूर्णिमा कब है? जानें सही डेट शुभ मुहूर्त-पूजा विधि और इस दिन का महत्व

वृश्चिक राशि – आज कोई भरोसेमंद धोखा दे सकता है. क्रोध से बचें.जीवन साथी के साथ मधुरता के योग हैं. गृहस्थ जीवन में खुशहाली होगी. आज कोशिश करें कि आपकी बातों से कोई आहत ना हो. घर के बड़ों के आर्शीवाद से बड़ा काम पूरा होगा.
शुभ अंक—2
शुभ रंग— पीला

धनु राशि – आज आपने अगर अपनी प्रतिभा का सही से प्रयोग किया तो आप खुद को सफलता के शिखर पर पाएंगे. आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी और आप प्रसन्न बने रहेंगे. लेकिन सावधान रहें, घरेलू झगड़े आपको अशांत बना सकते है. प्रॉपर्टी की खरीद-बिक्री के लिए यह समय उपयुक्त नहीं है.
शुभ अंक—6
शुभ रंग— पीला

मकर राशि – आज आप अपने सभी महत्वपूर्ण मामलों को नए स्तर पर सुलझाने की कोशिश करेंगे. किसी उच्च पदस्थ अधिकारी के समक्ष भावी योजनाओं का खाका पेश करने का मौका मिलेगा. आर्थिक और पारिवारिक मोर्चे पर आज का दिन सामान्य रहने वाला है.धन निवेश में लाभ के योग हैं.
शुभ अंक—5
शुभ रंग— नारंगी

कुम्भ राशि – आज कार्यक्षेत्र में शब्दों पर ध्यान देने की ज़रुरत है. अनावश्यक क्रोध से बचें. व्यापार में दूरस्थ क्षेत्रों में पहचान बनाने हेतु कारगर उपायों पर अमल हो सकता है. किसी महत्वपूर्ण मामले में अंतिम निर्णय आज ले सकते हैं. जीवनसाथी व बच्चों के मध्य हंसी-खुशी के पल बिताएंगे.
शुभ अंक—8
शुभ रंग— काला

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. संतान पक्ष की उन्नति का सुखद समाचार प्राप्त होगा. सामाजिक पहलुओं के अंतिम निर्णय से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें. आमदनी का स्तर उच्च करने में कामयाबी हासिल होगी. भूमि -वाहन संबंधी मामलों में चिंताएं हो सकती हैं.
शुभ अंक—3
शुभ रंग— लाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें