34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj ka Mithun Rashifal 30 march 2024: खुद को बदली हुई भूमिका में आप सकारात्मक महसूस करेंगे

Aaj ka Mithun Rashifal 30 march 2024: आज का मिथुन राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 30 मार्च 2024 horoscope in hindi : मिथुन राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें…

मिथुन-माता-पिता का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. भाग्य स्थान पर परिश्रम पर ज्यादा विश्वास करें. वित्तीय स्थिति मजबूत रहेगी. क्रोधित होने से बचें, नुकसान उठाना पड़ सकता है. लेनदेन में धैर्य रखेंगे. ऑफिस में कुछ बदलाव होगा. खुद को बदली हुई भूमिका में आप सकारात्मक महसूस करेंगे.

लव राशिफल

आज रूठे पार्टनर को मनाने का दिन है, अगर आपका पार्टनर किसी बात से नाराज है तो सरप्राइज गिफ्ट देकर उसे आज मना लें, वो मान जाएगा. किसी नए रिलेशन में जाने से पहले थोड़ा सा उसे समझने का प्रयास करें, नहीं तो बाद में पार्टनर कि पसंद नापसंद को लेकर आपसे केमेस्ट्री नहीं बनेगी.

हेल्थ राशिफल

अपने फिटनेस रूटीन में कुछ नई एक्टिविटीज़ को भी शामिल करेंगे. ठंडी चीजों से परहेज करें. गले की खराश और सर्दी परेशान कर सकती है.

शुभ अंक—7
शुभ रंग—आसमानी

Aaj Ka Rashifal,30 मार्च 2024

मिथुन राशिफल वालों का आर्थिक राशिफल

नौकरी में उच्चाधिकारियों की कृपा से प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं. आज अगर ऑफिस में परेशानी होगी तो अपना काम करें और चीजें ठीक हो जाएंगी. आज अपने आप को काम में इतने मशगूल ना करें कि सेहत पर बात आ जाए, आप अपने शरीर की सुनें और जब भी आवश्यकता हो ब्रेक लें.

शनिवार के दिन करें ये उपाय

शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित होता है. इस दिन शनि भगवान को खुश करने के लिए लोग कई उपाय करते हैं, ऐसे में हम भी आपको एक उपाय बताने जा रहे हैं. शनिवार के दिन प्रातः काल स्नान-ध्यान कर काले रंग का वस्त्र धारण करें. इसके पश्चात, पीपल के वृक्ष में काले तिल मिश्रित जल से अर्घ्य दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें