17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटVirat Anushka Anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ

Virat Anushka Anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली आज अपनी 6वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. कुछ सालों तक साथ रहने के बाद, दोनों ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में 800 साल पुराने हेरिटेज विला बोर्गो फिनोचिएटो में अपने प्यार पर मुहर लगा दी. तब से, यह जोड़ी फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 11

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक है. स्टार्स की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है. ऐसे में आज ये जोड़ी अपनी 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है. आइये जानते हैं उनकी लवस्टोरी शुरू कैसे हुई.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 12

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात एक टीवी ऐड शूट के दौरान हुई थी. यही से उनकी दोस्ती हुई और स्टार्स को कई जगहों पर एक साथ घूमते-फिरते स्पॉट किया गया. उन्होंने सबका ध्यान तब खींचा, जब 2014 में दक्षिण अफ्रीका दौरे से भारतीय टीम के मुंबई पहुंचने के बाद विराट सीधे अनुष्का के घर पहुंचे.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 13

हालांकि अनुष्का शर्मा और विराट ने अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपाकर नहीं रखा. उन्होंने दुनिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया. एक्ट्रेस को अक्सर क्रिकेटर संग विदेश में घूमते हुए देखा जाता था.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 14

दोनों के बीच प्यार इस कदर था, जहां अनुष्का को अक्सर विराट के साथ उनके क्रिकेट मैच में जाते हुए देखा जाता था. वहीं क्रिकेटर भी फिल्म के सेट पर अभिनेत्री से सरप्राइज विजिट करते रहते थे.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 15

अनुष्का और विराट ने साल 2017 में मीडिया की चकाचौंध से दूर, इटली के टस्कनी में एक ड्रीमी वेडिंग की. उनकी शादी में सिर्फ घरवालें शामिल हुए थे. बाद में कपल ने मुंबई और दिल्ली में बड़ी सी रिसेप्शन पार्टी दी थी.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 16

उनकी शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जहां अनुष्का अपने हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं, वहीं विराट बिल्कुल उनके राजकुमार की तरह आकर्षक लग रहे थे.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 17

फिल्मफेयर के साथ 2019 के एक इंटरव्यू में, अनुष्का से पूछा गया कि ‘आपने शादी को सीक्रेट कैसे किया?’ उन्होंने कहा, “हम इसे नॉर्मल रखना चाहते थे. हम नहीं चाहते थे कि इसमें कोई लाइमलाइट हो और मीडिया अटेनशन हो, जो हमें याद दिलाए कि हम सेलिब्रिटी हैं.”

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 18

अनुष्का शर्मा ने आगे कहा, “हम अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ थे, जिन्होंने हमारे लिए बहुत त्याग किया है, हमारे सबसे करीबी दोस्त, जिन्होंने हमारे सबसे बुरे समय में हमारा साथ दिया है.”

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 19

जब अनुष्का से विराट कोहली के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्होंने अपने ‘सबसे अच्छे दोस्त और ‘कॉन्फिडेंट’ से शादी की है. उन्होंने कहा कि उसकी शादी ‘उससे हुई जिससे वह बहुत प्यार करती थी.

Undefined
Virat anushka anniversary: बेहद फिल्मी है अनुष्का-विराट की लवस्टोरी, ऐड में थामा था पहली बार एक दूसरे का हाथ 20

अनुष्का और विराट ने 11 जनवरी, 2021 को अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया. उन्होंने 1 फरवरी, 2021 को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की, क्योंकि उन्होंने छोटी वामिका के साथ अपनी पहली तस्वीर साझा की थी. पिछले कुछ महीनों से, अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंट के बारे में अफवाहें फैल रही हैं, लेकिन अभिनेता ने अभी तक उन पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें