31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने के लिए कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, देखें पहली तसवीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. अब कियारा अपनी प्री वेडिंग फंक्शन के लिए जैसलमेर रवाना हो चुकी हैं. ब्राइड टू बी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है.

Undefined
Sidharth-kiara wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने के लिए कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, देखें पहली तसवीर 6

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो जाएंगे. दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. फैंस कियारा और सिद्धार्थ को ब्राइडल आउटफिट में देखने के लिए बेताब हैं.

Undefined
Sidharth-kiara wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने के लिए कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, देखें पहली तसवीर 7

अब कियारा आडवाणी मिसेज मल्होत्रा बनने के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो गई है. ब्राइड टू बी को आज मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कियारा के चेहरे पर शादी का ग्लो पूरी तरह देखा जा सकता है.

Undefined
Sidharth-kiara wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने के लिए कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, देखें पहली तसवीर 8

कियारा आडवाणी ने एयरपोर्ट पर जैसे ही पैपराजी के स्पॉट किया. उन्होंने हंसते हुए सभी को हाथ हिलाकर अभिवादन किया. इस दौरान एक्ट्रेस ऑल व्हाइट जंपसूट में नजर आईं. उन्होंने पिंक कलर का एक शॉल भी कैरी किया था.

Undefined
Sidharth-kiara wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने के लिए कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, देखें पहली तसवीर 9

खुले बाल में कियारा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थी. फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”कितनी प्यारी लग रही है…दुल्हन के रूप में देखना का इंतजार नहीं कर सकता”.

Undefined
Sidharth-kiara wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने के लिए कियारा आडवाणी पहुंची जैसलमेर, देखें पहली तसवीर 10

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने अभी तक अपनी शादी की खबरों को कन्फर्म नहीं किया है. इधर सिद्धार्थ के परिवार वालों को भी अभी तक स्पॉट नहीं किया गया. खबरों की मानें को 6 फरवरी को कपल एक दूसरे संग सात फेरे ले सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें