21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तारिक मिले लालू से, कहा, समय रहते महागठबंधन की औपचारिकता होगी पूरी, इधर, लालू यादव के वार्ड का हुआ निरीक्षण

रिम्स में कांग्रेस नेता तारिक अनवर व एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी लालू प्रसाद से मिले रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को कांग्रेस नेता तारिक अनवर व एनसीपी के डीपी त्रिपाठी ने मुलाकात की. लालू से मिलने के बाद मीडिया से तारिक अनवर ने कहा […]

रिम्स में कांग्रेस नेता तारिक अनवर व एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी लालू प्रसाद से मिले
रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को कांग्रेस नेता तारिक अनवर व एनसीपी के डीपी त्रिपाठी ने मुलाकात की. लालू से मिलने के बाद मीडिया से तारिक अनवर ने कहा कि वह लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी लेने आये हैं.
उनसे मेरा पुराना संबंध है. महागठबंधन के तहत जहां से भी सीट मिलेगी, उस पर चुनाव लड़ेंगे. सीटों के बंटवारे पर कहा कि अभी समय है. औपचारिक घोषणा शीघ्र हो जायेगी.
उन्होंने कहा कि भाजपा के इस बार 400 पार का नारा दिये जाने पर कहा कि सपना देखने में कोई हर्ज नहीं है. सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय सेना व सैनिकों को मिलना चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा इसका श्रेय बटोर रहे हैं. एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी ने लालू से मिलने के बाद कहा कि बिहार के कटिहार सीट पर एनसीपी का उम्मीदवार होगा.
लौटे रमई राम, लालू प्रसाद ने मिलने से कर दिया इनकार
रिम्स मेें भर्ती लालू प्रसाद से मिलने पूर्व मंत्री रमई राम भी आये थे, लेकिन लालू ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया. मीडिया को रमई राम ने बताया कि वह हाजीपुर लोकसभा सीट से टिकट चाह रहे हैं.
शीघ्र ही इस पर फैसला हो जायेगा. एनडीए से अलग कोई भी खड़ा होगा, चाहे वह रामविलास पासवान खुद हों या उनके परिवार का कोई सदस्य, इसकी चिंता नहीं है. वह जीत दर्ज करेंगे. लालू से नहीं मिलने पर उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.
इधर, लालू यादव के वार्ड का हुआ निरीक्षण
रांची : रिम्स में लालू यादव के वार्ड का शनिवार को जेल अधीक्षक, सदर डीएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों व जेल कर्मियों ने औचक निरीक्षण किया. लेकिन निरीक्षण में लालू यादव के वार्ड से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ़ सुरक्षा में तैनात कर्मियों को जेल मैनुअल के अनुसार अलर्ट रहते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.
अधिकारियों ने बताया कि लालू यादव से मिलने के लिए शनिवार को लोग आते हैं. जब उनसे मिलने के बाद लोग चले गये, तब उनके वार्ड की जांच के लिए निरीक्षण किया गया था. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लालू यादव से भी जानकारी ली गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें