25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज से मोबाइल पर महावीर मंदिर की आरती देखेंगे लाइव

पटना : महावीर मंदिर का अपना 24 घंटे का लाइव चैनल शुक्रवार से प्रारंभ हो जायेगा. जियो टीवी पर दिखने वाले इस लाइव चैनल की मदद से श्रद्धालु घर बैठे ही मोबाइल के माध्यम से महावीर मंदिर में स्थापित भगवान का दर्शन करने के साथ ही उनकी लाइव आरती में भी भाग ले सकेंगे. श्री […]

पटना : महावीर मंदिर का अपना 24 घंटे का लाइव चैनल शुक्रवार से प्रारंभ हो जायेगा. जियो टीवी पर दिखने वाले इस लाइव चैनल की मदद से श्रद्धालु घर बैठे ही मोबाइल के माध्यम से महावीर मंदिर में स्थापित भगवान का दर्शन करने के साथ ही उनकी लाइव आरती में भी भाग ले सकेंगे.
श्री महावीर मंदिर न्यास समिति के सचिव किशोर कुणाल ने बताया कि इस चैनल की स्थापना व श्रवण कुमार पुरस्कार वितरण शुक्रवार को बिहार के राज्यपाल फागु चौहान करेंगे. कार्यक्रम की शुरुआत दोपहर 3.30 बजे महावीर मंदिर परिसर में होगी. कार्यक्रम में जियो कंपनी के बड़े अधिकारी भी भाग लेंगे.
कई दिनों से चल रही थी तैयारी : चैनल की शुरुआत करने के लिए महावीर मंदिर में केबल बिछाने का काम पिछले कई दिनों से चल रहा था. मुंबई से टेलीकास्ट करनेवाली दो बड़ी मशीनें भी पटना आ चुकी हैं.
इस बारे में आचार्य किशोर कुणाल ने बताया कि इसके लिए मंदिर के आसपास फाइबर केबल डालने में जियो टीवी ने 40 लाख खर्च किया है. साथ ही वह प्रसारण करने के एवज में मंदिर को सालाना पांच लाख रुपये भी देगा. बता दें मुंबई के सिद्धि विनायक में इस तरह की व्यवस्था पहले से ही लागू है. जियो टीवी का लाइव प्रसारण मोबाइल पर भी देखा जा सकेगा.
धूप निकली, तो ठंड से मिली राहत
पिछले कई दिनों के बाद गुरुवार को पूरे दिन धूप निकली रही, जिससे लोगों को दिन में कनकनी भरी ठंड से राहत मिली. इससे बड़ी संख्या में घरों में दुबके लोग बाहर निकले और पार्कों में भीड़ रही. इधर मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि 17 और 18 जनवरी को प्रदेश में हल्की बूंदा-बांदी हो सकती है. इस दौरान आसमान में बादल छाये रह सकते हैं. खासतौर पर पटना, गया,भागलपुर और पूर्णिया में बेहद हल्की बारिश की संभावना है. पश्चिमी बिहार में तेज हवा चल सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें