1. home Hindi News
  2. national
  3. why naveen jindal company had to give clarification know what is the whole matter pyu

Naveen Jindal: नवीन जिंदल की कंपनी को क्यों देनी पड़ी सफाई, जानिए क्या है पूरा मामला

जिंदल स्टील ने अपने बयान में कहा कि विवादित बयान से हमारे ग्रुप के चेयरमैन नवीन कुमार जिंदल का कोई लेना-देना नहीं है. यह साफ तौर पर गलत पहचान से जुड़ा मामला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व प्रवक्ता के चलते उद्योगपति नवीन जिंदल की हो रही चर्चा
पूर्व प्रवक्ता के चलते उद्योगपति नवीन जिंदल की हो रही चर्चा
twitter

जिन्दल स्टील एण्ड पॉवर (Jindal Steel and Power) ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए बताया कि नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) के नाम से सार्वजनिक डोमेन में हाल के कुछ घटनाक्रमों में समूह के अध्यक्ष नवीन कुमार जिंदल से संबंध बताया जा रहा है. जारी बयान में मीडिया और सोशल मीडिया यूजर्स से अपील करते हुए कहा, जिंदल स्टील के चेयरमैन की तस्वीर को रिपोर्ट करते समय गलत तरीके से इस्तेमाल न करें. यह गलत पहचान का मामला है.

जिंदल कंपनी ने मीडिया संस्थानों से की अपील 

बता दें कि भाजपा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में पार्टी के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल को निलंबित कर दिया था. विवाद बढ़ते के बाद से सोशल मीडिया सहित मीडिया संस्थानों ने नवीन कुमार जिंदल की तस्वीरों को प्रकाशित किया. इस मामले में जिंदल स्टील ने बयान जारी करते हुए कहा कि कई मीडिया संस्थानों ने इस मामले की रिपोर्टिंग के दौरान हमारे चेयरमैन के चेहरे का इस्तेमाल किया है.

गलत पहचान से जुड़ा मामला

जिंदल स्टील ने अपने बयान में कहा कि विवादित बयान से हमारे ग्रुप के चेयरमैन नवीन कुमार जिंदल का कोई लेना-देना नहीं है. यह साफ तौर पर गलत पहचान से जुड़ा मामला है. बयान में मीडिया संस्थानों सहित सोशल मीडिया यूजर्स से चेयरमैन नवीन कुमार जिंदल की फोटो या ट्विटर हैंडल का जिक्र न करने की अपील की गई है.

कौन है उद्योगपति नवीन कुमार जिंदल

उद्योगपति नवीन कुमार जिंदल, जिंदल स्टील एंड पॉवर इँडस्ट्रीज के चेयरमैन के साथ साथ कांग्रेस के नेता भी हैं. वे 2004 और 2009 में लोकसभा के सदस्य निर्वाचित हुए थे. वहीं, नवीन जिंदल को 2009 में गृह मामलों की समिति और रक्षा मंत्रालय की परामर्श समिति का सदस्य भी बनाया गया था. नवीन जिंदल स्कीट शूटिंग के राष्ट्रीय चैंपियन भी रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA

Facebook

Twitter

Instagram

YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें