1. home Home
  2. national
  3. virat kohli daughter threats case court sends the accused to police remand till november 15 smb

क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी से संबंधित धमकी मामला: कोर्ट ने आरोपित को 15 नवंबर तक पुलिस रिमांड में भेजा

Threats To Virat Kohli Daughter Case पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी बेटी को ट्रोल किया गया था. साथ ही ऑनलाइन हेटर्स द्वारा धमकी भी दी गई थी. हालांकि, इस मामले के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र साइबर सेल, डीसीपी रश्मि करंदीकर
महाराष्ट्र साइबर सेल, डीसीपी रश्मि करंदीकर
ट्वीटर

Threats To Virat Kohli Daughter Case पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी बेटी को ट्रोल किया गया था. साथ ही ऑनलाइन हेटर्स द्वारा धमकी भी दी गई थी. हालांकि, इस मामले के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का बैकग्राउंड आईआईटी इंजीनियरिंग का है और अभी वह पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है. गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे 15 नवंबर तक की पुलिस रिमांड में भेजा गया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र साइबर सेल की डीसीपी रश्मि करंदीकर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आईटी एक्ट और धारा 354 के तहत मामला दर्ज हुआ है. मामले की जांच 2 नवंबर से शुरू हो गई थी, जबसे ट्वीट वायरल हुआ था. रश्मि करंदीकर ने कहा कि क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी से संबंधित धमकी के मामले हमने आरोपी को तेलंगाना के संगारेड्डी जिले से गिरफ्तार किया है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार गई. वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. भारत की हार के बाद विराट कोहली को ऑनलाइन ट्रोल और गाली दी गई थीं. विरुष्का की 10 महीने की बेटी को रेप की धमकियां मिली. हेटर्स ने उनकी बेटी को निशाने पर ले लिया था. दिल्‍ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्‍वाती मालीवाल ने भी धमकी देने के मामले में दिल्‍ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें