1. home Hindi News
  2. national
  3. uttarakhand politics news updates delhi cm arvind kejriwal virtual rally on 19 april in uttarakhand state says aam aadmi party leader smb

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 19 अप्रैल को पहली बार उत्तराखंड की जनता को वर्चुअली करेंगे संबोधित, जानिए पूरा शेड्यूल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल.
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल.
Twitter

Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal Virtual Rally On 19th April In Uttarakhand दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 अप्रैल को उत्तराखंड की जनता को पहली बार संबोधित करने जा रहे हैं. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. पहले ये आयोजन 18 अप्रैल को होना था, लेकिन बढ़ते कोविड को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू लगा दिया था, जिससे अब ये प्रोग्राम कल सोमवार को होगा. जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वर्चुअली 70 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. इसके अलावा आप प्रभारी दिनेश मोहनिया आयोजन में मौजूद रहेंगे. इस दौरान कई लोग आप में भी शामिल होंगे.

आप कार्यकर्ता सभी 70 विधानसभाओं में अरविंद केजरीवाल के संबोधन को सुनने के लिए बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. इस आयोजन के लिए पहले ही कार्यकर्ताओं द्वारा कई पोस्टर लगाए गए हैं. जिसमें उत्तराखंड में बदलाव की बात कही थी, जो कल के आयोजन के बाद सबको पता चल जाएगा. एक तरफ अपने नेता अरविंद केजरीवाल के संबोधन को सुनने के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता कल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वहीं आने वाले समय में आप और तेज़ी से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होगी.

आप मीडिया प्रभारी ने बताया कि कल का कार्यक्रम उत्तराखंड में बदलाव के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है. निश्चित ही उत्तराखंड में जिस विकास की राजनीति की नीव आप पार्टी रखने आई है वो बदलाव कल से दिखना शुरु हो जाएगा और आने वाले समय में उत्तराखंड विकास के पथ पर अग्रसर होगा.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें