1. home Hindi News
  2. national
  3. union minister shripad naik health update defence minister rajnath singh met shripad naik in goa gmch smb

Shripad Naik Health Update : श्रीपद नाइक से मिलने के बाद बोले राजनाथ सिंह, फिलहाल खतरे से बाहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Defence Minister Rajnath Singh
Defence Minister Rajnath Singh
ANI PIC

Shripad Naik Health Update केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत अब स्थिर है. सड़क हादसे में घायल हुए श्रीपद नाइक की गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कई सर्जरी की गयी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. इन सबके बीच केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का हालचाल जानने के गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (GMCH) पहुंचे.

अस्पताल में श्रीपद नाईक से मिलने के बाद राजनाथ सिंह ने बताया कि वे फिलहाल खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर हैं. उन्होंने बताया कि पीएम ने भी गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से बात की. राजनाथ सिंह ने यह भी बताया कि डॉक्टरों ने एम्स दिल्ली के डायरेक्टर से भी बात की है. यहां डॉक्टरों की एक टीम आएगी. अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें इलाज के लिए दिल्ली लाया जायेगा.

गौर हो कि कर्नाटक में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए श्रीपद नाइक का इलाज जीएमसीएच में किया जा रहा है. वहीं, इस हादसे में नाइक के साथ कार में सवार उनकी पत्नी विजया और एक सहायक की मौत हो गयी. इसके बाद श्रीपद नाइक का हालचाल जानने के लिए आज दोपहर राजनाथ सिंह विशेष विमान से गोवा पहुंचे और जीएमसीएच जाकर श्रीपद नाइक का इलाज कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात की.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में धर्मस्थल से गोवा लौटने के दौरान श्रीपद नाइक की कार उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी. नाइक को देर रात गंभीर हालत में पणजी के निकट जीएमसीएच लाया गया. सोमवार रात नाइक की हालत गंभीर बतायी जा रही थी. लेकिन, अब उनकी हालत स्थिर है. इससे पहले राजनाथ सिंह ने श्रीपद नाइक के त्वरित इलाज के लिए सोमवार को भी सावंत से बात की थी.

कई सर्जरी के बाद अब श्रीपद नाइक की हालत स्थिर

सड़क दुर्घटना में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की सोमवार रात जीएमसीएच में डॉक्टरों की टीम द्वारा कई सर्जरी की गयी. जिसके बाद अब उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. जानकारी के मुताबिक, नाइक की दोनों हाथों और एक पैर में फ्रैक्चर के लिए सर्जरी हुई. वहीं, समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट में पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि यह गाड़ियों के बीच भिड़ंत नहीं थी. शुरुआती जांच में जो बातें निकल कर आ रही है, उसके मुताबिक चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया था.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें