1. home Hindi News
  2. national
  3. union home minister amit shah said tell them to give in writing bangladeshis rohingyas have to be evicted on asaduddin owaisi remark rjh

ओवैसी सिर्फ चुनावी बातें ना करें, लिखकर दें बांग्लादेशी और रोहिंग्या को देश से बाहर करना है, मैं करता हूं : अमित शाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amit Shah
Amit Shah
Twitter

नयी दिल्ली : गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah in Hyderabad) ने आज हैदराबाद में रोड के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ओवैसी मुझे लिखकर दे दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बाहर करना है, सिर्फ चुनाव में बात करने से नहीं होता है, जब मैं इनके खिलाफ कार्रवाई करता हूं तो संसद में इतना हाय-तौबा मचाते हैं, लेकिन चुनाव में कुछ और कहते हैं.

अमित शाह ने हैदराबाद की जनता का आभार जताते हुए कहा कि हमें यहां जितना जनसमर्थन मिल रहा है उससे यह साफ जाहिर है कि हमारी पार्टी यहां जीत रही है और इस बार हैदराबाद का मेयर भाजपा का ही होगा. हम हैदराबाद को ‘निजाम कल्चर‘ से मुक्त करायेंगे. हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर के रूप में डेवलप करेंगे जहां लोकतांत्रिक सिद्धांतों की प्रधानता होगी. हम इसे परिवारवाद की राजनीति से आगे लेकर जायेंगे.

हैदराबाद में यह क्षमता है कि वह आईटी हब बन सकता है. इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास नगर निगम द्वारा किया जाता है, भले ही धन राज्य और केंद्र द्वारा दिया गया हो. लेकिन अभी की सरकार इसमें बाधा है. हैदराबाद में किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने कहा कि मैंने यह कभी नहीं कहा कि किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है, ना ही मैं अभी ऐसा कह रहा हूं.

गौरतलब है कि अमित शाह हैदराबाद निकाय चुनाव के प्रचार के लिए यहां आये थे. यहां उन्होंने एक रोड शो किया और उसके बाद प्रेस कॉंन्फ्रेंस को भी संबोधित किया.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें