1. home Hindi News
  2. national
  3. sushweta launches mann ki baat for ssr campaign for sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत के लिए होगी 'मन की बात'! बहन श्वेता सिंह ने चलाया कैंपेन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत-श्वेता सिंह कीर्ति
सुशांत सिंह राजपूत-श्वेता सिंह कीर्ति
Photo: Instagram

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने हो गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाये गये थे. सुशांत केस की जांच सीबीआई कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्विट किया और लोगों को इस मुहिम से जुड़ने की अपील की है.

क्या है मन की बात फॉर एसएसआर कैंपेन

श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मन की बात फॉर एसएसआर नाम का कैंपेन लांच किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस कैंपेन को लांच करते हुए श्वेता कीर्ति सिंह ने लिखा कि न्याय और सच्चाई के लिए आवाज उठाने का ये अच्छा अवसर साबित होगा. इस कैंपेन के तहत हम एकजुट हो सकते हैं और दिखा सकते हैं कि लोगों को न्याय का इंतजार है. मैं अपने बड़े से परिवार जिसमें सुशांत के तमाम फैन्स शामिल हैं, उन्हें इस मुहिम में साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद देती हूं.

जानकारी के मुताबिक 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक सुशांत सिंह राजपूत को चाहने वाले उनके बारे में वर्चुअली बात कर सकेंगे.

14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गये थे सुशांत

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे, उनका पार्थिव शरीर उनके कमरे में पंखे से लटका पाया गया था. प्रारंभिक जांच में सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई थी जिसका वो इलाज भी करवा रहे थे. मुंबई पुलिस आत्महत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, मनी लॉंड्रिंग और मानसिक प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करवाई.

सीबीआई कर रही है मामले की जांच

बिहार सरकार की सिफारिश पर मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई. सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्स का एंगल सामने आया जिसकी जांच एनसीबी कर रही है. मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सुशांत के स्टाफ दीपेश सांवत और सैमुअल मिरांडा का गिरफ्तार किया गया था. रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है. रिया को जमानत मिलने पर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया था.

मन की बात फोर एसएसआर श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा चलाया गया पहला कैंपेन नहीं है. इससे पहले भी सुशांत की याद में उनके फैन्स के सहयोग से श्वेता सिंह कीर्ति गरीब और बेघरों को खाना खिलाने और प्लांटेशन का अभियान चला चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें