1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput in cbi case updates bollywood director karan johar rhea chakraborty mahesh bhatt ssr case latest news avh

Sushant Case : सुशांत से छीना फिल्म प्रोजेक्ट ! बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से पूछताछ कर सकती है सीबीआई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput death case
Sushant Singh Rajput death case
Photo : Facebook

Sushant Case Updates : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम लगातार तेजी से जांच कर रही है, लेकिन 15 दिन से अधिक होने के बावजूद सीबीआई के हाथ अबतक खाली है. वहीं अब खबर आ रही है कि सीबीआई की टीम राजपूत केस में बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों से पूछताछ कर सकती है.

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई की टीम आत्महत्या एंगल से पूछताछ करने की योजना बना रही है, जिसमें कई बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पूछताछ हो सकती है. सीबीआई सुशांत को फिल्मों के प्रोजेक्ट क्यों नहीं मिले? इसपर पूछताछ करेगी. वहीं शुरूआत में ये भी आरोप लगा था कि सुशांत से कुछ फिल्म वापस ले लिया गया, जिसके कारण वो डिप्रेस था, सीबीआई इस एंगल से भी पूछताछ करेगी.

मुंबई पुलिस कर चुकी है पूछताछ- बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस कई बॉलीवुड के नामचीन डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से पूछताछ कर चुकी है. इनमें धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली प्रमुख हैं.

रिया से एनसीबी की पूछताछ- वहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से आज तीसरे दिन पूछताछ करेगी. रिया सुबह10 बजे एनसीबी की दफ्तर पहुंचेगी. बता दें कि इस मामले में अबतक एनसीबी ने 9 लोगो को अरेस्ट कर लिया है. इन 9 लोगों में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल है. बता दें कि सुशांत मामले में ईडी, सीबीआई के अलावा एनसीबी भी जांच कर रही है.

दो आरोपी अपने बयान से मुकरा- हिन्दुस्तान टाइम्स में छपे एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए दो आरोपी जैद और बासित ने एजेंसी को दिए अपने बयान को वापस ले लिया है. रिपोर्ट के अनुसार ये दावा एक अधिकारी ने किया है. बता दें कि NCB ने दावा किया था कि मुंबई के बांद्रा के निवासी ज़ैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घरेलू मदद दीपेश सावंत को मारिजुआना की आपूर्ति की.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें