1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case latest update lawyer vikas singh press conference rhea chakraborty rkt

Sushant Singh Rajput Death: कई टीवी चैनल सुशांत के खिलाफ चला रहे कैंपेन, जानिए वकील विकास सिंह ने और क्या क्या कहा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कई टीवी चैनल सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ चला रहे कैंपेन,
कई टीवी चैनल सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ चला रहे कैंपेन,
instagram

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. हर नये खुलासे के साथ ये केस और भी पेचीदा होता जा रहा है. इस मामले में ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं तो वही सीबीआई की रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली से भी लगातार पूछताछ जारी है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. बता दें कि विकास सिंह ने ये प्रेस कॉन्फ्रेंस सुशांत सिंह राजपूत की तीन बहनें नीतू, मीतू और प्रियंका से मिलने के बाद की है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह बुधवार को अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुशांत पर गलत खबर चलाने वालों पर कानूनी कार्रवाई होगी और हम इसके लिए तैयार हैं. उन्होंने आगे कहा कि सुशांत की तीनों बहनें परिवार के खिलाफ कैंपेन से दुखी हैं. विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की कोई लाइफ इंशोरेंस पॉलिसी नहीं थी और परिवार की मंजूरी के बिना सुशांत पर कोई फिल्म या सीरियल नहीं बनेगा.

वहीं रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया के आने के बाद सुशांत को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ रहा था. उन्होंने कहा कि सुशांत के तीनों बहनों ने मुझको बताया कि परिवार को नहीं पता रिया ने सुशांत का क्या इलाज कराया और सुशांत की दवाईयों का परिवार को कुछ पता नहीं है. वकील विकास सिंह ने लोगों से अपील की कि झूठ फैलाकर परिवार का तनाव नहीं बढ़ाएं.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है. मंगलवार को सीबीआई पहली बार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती सुबह करीब 11 बजे उपनगर कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे और आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद शाम को वहां से चले गये थें.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें