1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case central bureau of investigation said all aspects are being looked no aspect has been leave rjh

सुशांत सिंह की मौत मामले में जांच में हो रही देरी पर सीबीआई ने कहा- हर पहलू की हो रही है जांच, किसी एंगल को छोड़ा नहीं गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput death case
Sushant Singh Rajput death case
Photo : Facebook

नयी दिल्ली : सुशांत सिंह की मौत मामले में सीबीआई ने आज कहा कि वे इस केस के हर पहलू की जांच कर रहे हैं. अभी तक की जांच में किसी पहलू को छोड़ा नहीं गया है. सीबीआई ने कहा कि केस में पूरी तरह प्रोफेशनल तकनीक से जांच हो रही है. सीबीआई की ओर से यह तब आया है जब सुशांत की बहन ने श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्‌वीट किया- और कितना समय लगेगा भाई की मौत का सच जानने में. उन्होंने लिखा अब सब्र का बांध टूट रहा है.

इससे पहल सुशांत के पिता के वकील ने भी सीबीआई जांच में रही देरी पर सवाल उठाया था और कहा था कि एनसीबी बस फैशन परेड करा रही है और सीबीआई जांच में देरी हो रही है. इधर सुशांत के दोस्तों और स्टॉफ मेंबर ने भी जल्दी जांच की मांग की है. सीबीआई जांच में हो रही देरी के खिलाफ सुशांत के दोस्त और स्टॉफ मेंबर भूख हड़ताल पर जाने की बात कह रहे हैं.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाये गये थे, उस वक्त इसे मुंबई पुलिस ने आत्महत्या का केस बताया था, क्योंकि सुशांत डिप्रेशन की दवा ले रहे थे. लेकिन उनकी मौत के एक महीने बाद उनके पिता ने पटना, बिहार में प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें उन्होंने सुशांत के मौत की जांच करवाने की मांग की थी और उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाये थे.

इस एफआईआर के बाद बिहार पुलिस मुंबई गयी, लेकिन उन्हें महाराष्ट्र पुलिस से सहयोग नहीं मिला तब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी सीबीआई जांच की सिफारिश की और अंतत: अगस्त महीने में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई जांच शुरू हुई.

जांच शुरू होने के बाद रोज नये खुलासे होने लगे और केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड को एनसीबी ने गिरफ्तार किया और फिलहाल वह जेल में है और इस मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम सामने आ गया है, लेकिन अभी तक सीबीआई जांच के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें