1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest updates ncb in search of sushant former assistant director rishikesh pawar bollywood news rkt

सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश में NCB, ड्रग्स मामले में लगा है ये बड़ा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश में NCB
सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की तलाश में NCB
Twitter

Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले जांच जारी है. वहीं अभिनेता की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में ड्रग पेडलरों का लगातार कार्रवाई कर रही है. NCB बॉलीवुड में भी ड्रग के खिलाफ एक अभियान चलाया हुआ है. वहीं जानकारी के मुताबिक NCB सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर की खोज कर रहा है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार की तलाश कर रहा है. बताया जा रहा है कि ऋषिकेश पवार पिछले कई दिनों से फरार चल रहे हैं. जिनके खिलाफ NCB ने सर्च ऑपरेशन जारी रखा है. मालूम हो कि ऋषिकेश पवार से NCB ने ड्रग्स मामले में ही पूछताछ की थी.

बता दें कि NCB के जांच में एक पैडलर ने सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार का नाम लिया था. जिसके बाद NCB ने उनसे पूछताछ की थी. इल पूछताछ के बाद ऋषिकेश पवार फरार हो गये थें. वही सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए NCB ने बॉलिवुड ऐक्टर अर्जुन रामपाल की बहन से भी पूछताछ कर रही है. बता दें कि अर्जुन रामपाल, उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के रोल के मामले में NCB जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें