1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh case latest update aiims forensic team to submit final medical opinion in ssr death case to cbi next week rhea chakraborty rkt

Sushant singh case: सुशांत केस में अगले हफ्ते आएगी AIIMS की रिपोर्ट, खुल सकता है मौत का राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत केस में अगले हफ्ते आएगी AIIMS की रिपोर्ट
सुशांत केस में अगले हफ्ते आएगी AIIMS की रिपोर्ट
Photo: Instagram

Sushant singh case, Rhea Chakraborty : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का सच जल्द ही सबके सामने आने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत के केस में शुरू से ही कई लोगों ने ये शक जाहिर की थी कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है अब इन सारी बातों का सच जल्द ही सामने आने वाला है. अभिनेता को जहर दिया गया था नहीं इसका पता एम्स (AIIMS) के फॉरेंसिक बोर्ड की उस रिपोर्ट से चल जाएगा जिसे वो सीबीआई (CBI) को सौंपेगा. दरअसल, सुशांत की मौत के मामले में गठित मेडिकल बोर्ड अगले सप्ताह सीबीआई को अपनी राय देगा.

बता दें कि फॉरेंसिक बोर्ड की टीम सुशांत के विसरा की भी जांच कर रही है. फॉरेंसिक बोर्ड के सुधीर गुप्ता ने गुरुवार को एएनआई को बताया कि 'सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी की रिपोर्ट अगले हफ्ते तक सीबीआई को सौंपी जा सकती है. पहले मेडिकल बोर्ड की मीटिंग होगी उसके बाद ही सीबीआई की टीम को यह टीम सुझाव देगी. उन्होंने कहा कि चूंकि मामला अभी अदालत के अधीन है इसलिए इससे संबंधित रिपोर्ट साझा नहीं की जा सकती हैं.

गौरतलब है कि विसरा की फरेंसिक जांच से ही यह साबित होगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उसके पीछे कोई साजिश थी. बता दें कि सात सितंबर को एम्स की पांच सदस्यीय फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम का गठन किया गया था जिसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित फाइलों को देखने की जिम्मेदारी दी गई थी.

वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case ) के मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की पड़ताल अभी भी जारी है. मामले में एनसीबी कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. चौतीस साल के अभिनेता 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे. बता दें कि जांच एजेंसी राजपूत की लिव-इन पार्टनर एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को भी इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें