1. home Hindi News
  2. national
  3. supreme court adjourns the hearing of a pil for cbi probe into sushant singh death case rjh

Sushant Singh Death Case : सीबीआई जांच के लिए दायर जनहित याचिका पर सुनवाई टली, वकील को उम्मीद कोर्ट सीबीआई को सौंपेगा जांच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vikas Singh, lawyer of Sushant Singh Rajput's father
Vikas Singh, lawyer of Sushant Singh Rajput's father
Photo : Twitter

नयी दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई से जांच कराने के लिए दायर जनहित याचिका पर सुनवाई 21 अगस्त तक के लिए टाल दी गयी है. इस जनहित याचिका को वकील अजय अग्रवाल ने दायर किया था. आज इस केस के सभी पक्ष को कोर्ट ने अपना जवाब दाखिल करने को कहा था. बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुबह में अपना जवाब दाखिल किया.

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने आज कहा कि मुंबई पुलिस ने सुशांत के मामले में जिस तरह से कार्रवाई की है, उससे पूरा देश चौंक गया है. इस केस में सुप्रीम कोर्ट ने लंबी-चौड़ी दलीलें सुनी है, मुझे पूरी उम्मीद है कि यह केस सीबीआई को सौंपा जायेगा. मैं उम्मीद करता हूं कि कोर्ट मुंबई पुलिस को यह जिम्मेदारी सौंपेगा कि वह जांच में सीबीआई की मदद करे.

विकास सिंह ने कहा कि मैं हमेशा यह कहता हूं मुंबई पुलिस बहुत ही प्रोफेशनल है, लेकिन इस केस में उसने बहुत ही गलत दिशा में जाकर काम किया है. इसके कई कारण हैं, लेकिन जब पुलिस गलत दिशा में चली गयी तो सुशांत के परिवार ने बिहार पुलिस से संपर्क किया और वहां केस दर्ज कराया.

गौरतलब है कि आज बिहार सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट के सामने अपना जवाब दाखिल किया है. जिसमें उन्होंने अपना-अपना पक्ष रखा है. 11 अगस्त को कोर्ट ने सभी पक्षों से जवाब दाखिल करने को कहा था.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें