1. home Hindi News
  2. national
  3. shiromani akali dal boycott pm modi briefing on covid 19 sukhbir singh badal demand meeting on farmer issues smb

कोरोना पर पीएम मोदी की मीटिंग में अकाली दल का शामिल होने से इनकार, सुखबीर सिंह बादल ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shiromani Akali Dal President Sukhbir Singh Badal
Shiromani Akali Dal President Sukhbir Singh Badal
ANI

PM Modi COVID -19 Briefing कोरोना पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से मंगलवार शाम 6 बजे बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) ने इनकार कर दिया है. शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल (SAD President Sukhbir Singh Badal) ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शिअद के प्रधान सुखबीर सिंह बादल कहा है कि कोविड-19 पर पीएम मोदी की ब्रीफिंग का शिरोमणि अकाली दल बहिष्कार करेगा. किसानों का मुद्दा उठाते हुए सुखबीर सिंह बादल ने आगे कहा कि कृषि मुद्दों पर चर्चा के लिए बैठक बुलाने के बाद ही अकाली दल इस बैठक में शामिल होगा.

वहीं, कांग्रेस ने भी कोरोना पर पीएम मोदी की मीटिंग में शामिल होने से इनकार कर दिया है. राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हमने इसे दो स्लॉट में करने के लिए कहा था. हम इसमें शामिल नहीं हो रहे हैं, क्योंकि हर किसी को कोविड-19 की स्थिति के बारे में जानना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें यह कहा गया था कि फ्लोर लीडर्स की जगह सभी सांसदों को बैठक में बुलाया गया है. सभी को बोलना दिया जाना चाहिए.

गौर हो कि देश में कोरोना की स्थिति को लेकर एक सर्वदलीय बैठक भी बुलाई गई है. यह बैठक आज शाम 6 बजे संसद भवन की एनेक्सी बिल्डिंग में बुलाई गई है. इस बैठक में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे. बैठक में दोनों सदनों में सभी दलों के प्रमुखों को बुलाया गया है.

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा हरा है कि बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण देश में अब तक हुए कोरोना टीकाकरण और इस मुद्दे पर सरकार की नीति को लेकर एक विस्तृत प्रेजेंटेशन देंगे. इस दौरान देश में कोरोना की वर्तमान स्थिति के बारे में भी विस्तार से बताए जाने की संभावना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें