1. home Home
  2. national
  3. shahrukh khan bodyguard ravi singh aryan khand drug case bodyguard who took aryan khan home from jail how much salary pkj

आर्यन खान को जेल से घर ले जाने वाले बॉडीगार्ड रवि कौन हैं ? कब से कर रहे हैं काम कितना मिलता है वेतन ?

आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से घर जाने शाहरुख नहीं गये थे. एक मीडिया चैनल ने जब रवि से पूछा कि क्या शाहरुख आये हैं तो उन्होंने ना में सिर हिलाकर जवाब दिया. अगर शाहरुख नहीं पहुंचे तो जाहिर है पूरी जिम्मेदारी रवि के पास थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aryan khan bodygurd
aryan khan bodygurd
file

आर्थर रोड जेल से जब आर्यन खान बाहर निकले तो उनकी पूरी सुरक्षा की जिम्मेदारी बॉडीगार्ड रवि पर थी. जेल से लेकर घर तक आर्यन खान के साथ रवि साये की तरह साथ रहे. मीडिया के कैमरों की नजर से और जेल और मन्नत के बाहर बढ़ी भीड़ से आर्यन को सुरक्षित रखने की पूरी जिम्मेदारी मुख्य रूप से इनके पास ही थी.

चर्चा है कि आर्यन खान को आर्थर रोड जेल से घर जाने शाहरुख नहीं गये थे. एक मीडिया चैनल ने जब रवि से पूछा कि क्या शाहरुख आये हैं तो उन्होंने ना में सिर हिलाकर जवाब दिया. अगर शाहरुख नहीं पहुंचे तो जाहिर है पूरी जिम्मेदारी रवि के पास थी.

फिल्मस्टार के बॉडीगार्ड भी चर्चित होते हैं. जैसे सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम सभी जानते हैं वैसे ही शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि का भी नाम मीडिया जगह के ज्यादातर लोग जानते हैं. रवि सिंह पिछले 10 सालों से शाहरुख खान के साथ हैं और उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी संभालते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रवि शाहरुख खान के हेड ऑफ सिक्योरिटी हैं.

अपनी सुरक्षा पर शाहरु खान ढेर सारा पैसा खर्च करते हैं. रवि को सालाना 2.7 करोड़ रुपये मिलते हैं. रवि सिर्फ शाहरुख की ही नहीं पूरे परिवार के सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालते हैं. शाहरुख के अलावा रवि को आर्यन खान , सुहाना खान और अबराम की सुरक्षा में देखा गया है. परिवार अगर घर के बाहर निकता है तो उनके पूरे प्लान के बारे में रवि को पूरी जानकारी होती है. इसी आधार पर वह परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं.

सुरक्षा के दौरान कई ऐसी चीजें होती है जिस पर मीडिया में सुर्खिया बन जाती है. साल 2014 में एक ऐसी घटना हुई थी जिसकी वजह से शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिंह की भी खूब चर्चा रही थी. साल 2014 में शाहरुख के साथ रवि क्राउड को कंट्रोल कर रहे थे जब उन्होंने भीड़ में खड़ी इस लड़की को धक्का दे दिया था. इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें