1. home Hindi News
  2. national
  3. samyukta kisan morcha condemns income tax raids on premises of actor taapsee pannu filmmaker anurag kashyap smb

अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के ठिकानों पर इनकम टैक्स के रेड पर संयुक्त किसान मार्चा ने दी ये प्रतिक्रिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 तापसी पन्नू
तापसी पन्नू
instagram

Income Tax Raids On Premises Of Actor Taapsee Pannu Filmmaker Anurag Kashyap फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग की छापेमारी पर संयुक्त किसान मोर्चा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई पर संयुक्त किसान मोर्चा ने केंद्र सरकार की निंदा की है. किसान संगठन की ओर से कहा गया है कि हम समझते हैं कि ये छापे किसानों का समर्थन करने पर सरकार की बौखलाहट को दर्शाते हैं.

इसके साथ ही सयुंक्त किसान मोर्चा ने उन सभी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय हस्तियों का धन्यवाद दिया है, जिन्होंने बिना डर के और खुले दिल से किसानों के आंदोलन का समर्थन दिया है. गौर हो कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समेत कई लोगों के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा टैक्स चोरी के केस में छापेमारी की जा रही है. आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि केन्द्र सरकार के अनेक षड्यत्रों के बावजूद देश के किसान दिल्ली की सीमा पर तीन कानूनों की वापसी की मांग को लेकर डटे है.

संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा, हालांकि सरकार का यह कर्तव्य है कि लोकतांत्रिक तरीके से वह किसानों की मांगे माने, लेकिन इसके उलट वह लगातार किसानों व उनके समर्थकों को परेशान करने में लगी हुई है. फिल्मकार अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू जिन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया है के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे भी उन्हें परेशान करने की कोशिश का ही हिस्सा है. संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा कि वह सरकार के इन सभी प्रयासों की कड़ी निंदा व विरोध करता है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें