1. home Home
  2. national
  3. rohini court shooting gang war in delhi rohini court criminal jitender gogi killed pkj

Delhi Court Shootout: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी समेत 3 की मौत, Video

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के मारे जाने की खबर है. मारे गये बदमाश का नाम राहुल बताया जा रहा है. यह गैंगवॉर का नतीजा बताया जा रहा है. इससे पहले भी दोनों गुटों के बीच फायरिंग होती रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Rohini Court Shootout
Delhi Rohini Court Shootout
फोटो : ट्विटर

दिल्ली के रोहणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार लोगों की हत्या कर दी गयी है. रोहिणी के कोर्ट नंबर 2 में फायरिंग हुई है. सूत्रों के अनुसार इस फायरिंग में 3 और लोगों को भी गोलियां लगी है.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के मारे जाने की खबर है. मारे गये बदमाश का नाम राहुल बताया जा रहा है. यह गैंगवॉर का नतीजा बताया जा रहा है. इससे पहले भी दोनों गुटों के बीच फायरिंग होती रही है. इससे पहले भी दोनों गुट आमने सामने थे तो कई राउंड फायरिंग हुई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश वकील की वेशभूषा में आये थे. कोर्ट परिषर में वकीलों की तलाशी नहीं होती है. ऐसा माना जा रहा है कि इसी का फायदा उठाकर बदमाश कोर्ट परिषर में हथियार लाने में सफल रहे हैं.

रोहणी कोर्ट में मारे गये बदमाश कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था. जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में की जाती थी. दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था. हरियाणा में भी वह ईनामी बदमाश था. दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था.

जितेंद्र गोगी और उसके गैंग ने दिनदहाड़े वीरेंद्र मान को 26 गोलियां मारी थी. हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी इस पर लगा था. 22 साल की इस उभरती कलाकार को साल 2017 में पानीपत में गोलियों से भून दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें