1. home Home
  2. national
  3. road accident in gujarat truck runs over 10 labourers asleep by roadside in amreli amh

Gujarat में बड़ा हादसा : सो रहे दस लोगों को ट्रक ने कुचला, 8 की मौत

Gujarat,Truck,Road Accident,labourers,Amreli -अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने हादसे के संबंध में जानकारी दी कि मृतकों में आठ और 13 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. बधादा गांव में हुए हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gujarat
Gujarat
प्रतीकात्मक तस्वीर

Road Accident : गुजरात (Gujarat) के अमरेली जिले के एक गांव में मंगलवार देर रात करीब ढाई बजे दर्दनाक हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार यहां ट्रक अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस गया जिसकी चपेट में आकर आठ लोगों की मौत हो गई. हादसे के समय झोपड़ी में मौजूद सभी लोग सो रहे थे.

अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने हादसे के संबंध में जानकारी दी कि मृतकों में आठ और 13 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. बधादा गांव में हुए हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. वाहन चलाते समय झपकी आने से ट्रक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था और ट्रक सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में जा घुसा, जिसमें 10 लोग सो रहे थे.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतकों में दो बुजुर्ग भी शामिल हैं.

मुआवजे का एलान : हादसे के बाद सूबे के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि अमरेली जिले के सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं...हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने को लेकर निर्देश दिये गये हैं. राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करने का काम करेगी.

घटना की जांच के आदेश : एक अन्य ट्वीट सीएम रुपाणी ने किया और कहा कि कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश देने का काम किया गया है...प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें....परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें... शांति...

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार : बेकाबू ट्रक के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है. साथ ही उसकी जांच भी की जा रही है कि कहीं वह शराब के नशे में तो नहीं था.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें