1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty had no permission to visit the morgue brihanmumbai municipal corporation said in sushant singh death probe rjh

सुशांत मामले में बीएमसी ने स्पष्ट किया-निगम ने रिया को नहीं दी थी शवगृह जाने की इजाजत, पांचवें दिन भी सीबीआई करेगी पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty had no permission to visit the morgue
Rhea Chakraborty had no permission to visit the morgue
Photo : Twitter

मुंबई : सुशांत सिंह मामले में आज लगातार पांचवें दिन सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. सीबीआई जांच का आज 12वां दिन है. जानकारी के अनुसार कल यानी पूछताछ के चौथे दिन रिया ने ड्रग्स मामले में सही से जवाब नहीं दिया. इधर बृहन्मुंबई नगर निगम ने कहा है कि उसने रिया चक्रवर्ती को शवगृह जाने की इजाजत नहीं दी थी. एक लिखित जानकारी में निगम ने महाराष्ट्र मानवाधिकार आयोग को बताया कि कूपर अस्पताल के शवगृह जाने की इजाजत रिया को नहीं दी गयी थी.

गौरतलब है कि आयोग ने निगम को एक नोटिस भेजा था, जिसमें उससे यह सवाल पूछा गया था कि आखिर रिया को शवगृह जाने और वहां जाकर 45 मिनट रहने की इजाजत कैसे मिली. जिसके जवाब में यह स्पष्टीकरण आया है. सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी इस मसले पर आपत्ति जतायी थी.

हालांकि रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में भी इस बात को स्पष्ट तौर पर स्वीकार किया है कि वह शवगृह गयी थी और वहां कुछ देर रूकी थी. उसने सुशांत सिंह का शव देखा था और माफी भी मांगी थी. रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि उसने सुशांत के पैर भी छुए थे और माफी मांगी थी.

इधर टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह के कॉल रिकॉर्ड करती थी. वायरल ऑडियो से रिया पर सवाल उठ रहे हैं. बड़ा सवाल यह है कि आखिर रिया चक्रवर्ती को कॉल रिकॉर्ड करने की जरूरत क्यों पड़ी?

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें