1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case cbi investigation rhea chakraborty meetu singh shruti modi whatsapp chat viral avh

Sushant Case Updates : सुशांत की बहन को भी पता था बीमारी के बारे में ! कथित व्हाट्सएप चैट से खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant singh rajput
sushant singh rajput
photo: twitter

Sushant Case Updates : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में नया मोड़ आया है. अब सुशांत की बहन मीतू सिंह और उनके वकील श्रुती मोदी का एक कथित व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहा है. चैट के मुताबिक सुशांत की बहन को सुशांत के बीमार होने के बारे में पहले से जानकारी थी.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार कथित चैट वायरल होने के बाद सुशांत के फैमिली पर सवाल उठने लगा है, क्योंंकि अब तक सुशांत के परिवार उनके बीमार होने की जानकारी से इंकार करते रहे हैं. लेकिन इस चैट में बीमारी और प्रिस्क्रिप्शन के बारे में बातचीत हो रही है.

क्या है चैट में- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कथित चैट में मीतू सिंह सुशांत के मैनेजर श्रुती मोदी से दवाई और प्रिस्क्रिप्शन के बारे में पूछताछ कर रही हैं, जिसके बाद वे पूरे मामले की जानकारी भी लेती हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सुशांत के परिवार को इसकी जानकारी पहले से थी?

रिया से पूछताछ आज- बता दें कि रिया चक्रवर्ती से आज पांचवे दिन पूछताछ करेगी. रिया से अबतक 35 घंटे की पूछताछ सीबीआई कर चुकी है. वहीं रिया के भाई शौविक से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी. वहीं ईडी की टीम ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कारोबारी गौरव आर्या से आज दूसरे दिन पूछताछ करेगी.

सुशांत का कॉल रिकॉर्ड करती थी रिया- वहीं टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक कॉन्फ्रेंस कॉल आर्थिक मामलों से जुड़ा था. वायरल ऑडियो से रिया पर सवाल उठ रहे हैं. बड़ा सवाल यह है कि आखिर रिया चक्रवर्ती को कॉल रिकॉर्ड करने की जरूरत क्यों पड़ी?

ऐसे भी आरोप लग रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के कॉल को रिकॉर्ड करके रिया चक्रवर्ती उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन कर रही थीं. कोई भी किसी के कॉन्फ्रेंस कॉल को रिकॉर्ड नहीं कर सकता है. बताते चलें कि दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पैसों का हेरफेर किया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें