1. home Hindi News
  2. national
  3. rhea chakraborty case sushant singh rajput case latest update ncb detains showik chakrabortys school friend suryadeep malhotra after drug probe raids upl

Rhea Chakraborty: ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई, शौविक चक्रवर्ती के पेडलर दोस्त को पकड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शौविक चक्रवर्ती
शौविक चक्रवर्ती
File

Rhea Chakraborty case, Sushant singh rajput case: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स एंगल की पड़ताल कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी लगातार जारी है. मुंबई और गोवा में रेड मारने के बाद सोमवार सुबह ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर रेड डाली और पिर गिरफ्तार कर लिया.

सूर्यदीप मल्होत्रा का रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती से रिश्ते के खुलासे से बाद यह कार्रवाई हुई है. सूर्यदीप सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का दोस्त है. बताया जा रहा है कि ड्रग कनेक्शन में सूर्यदीप का भी अहम रोल है. वह शौविक और रिया दोनों का स्कूल के दिनों का दोस्त बताया जा रहा हैं.

आरोप है कि सूर्यदीप भी मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता है.एनसीबी की जांच में रिया और शौविक की चैट में सूर्यदीप का भी नाम सामने आया है. टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की टीम सूर्यदीप से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ कर रही है. . इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े गए सात ड्रग पैडलरों को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी.

सभी आरोपियों को कोरोना टेस्ट के लिए अस्पताल लाया गया है. बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार की जा चुकी है.

एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें