1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut leaves mumbai today target maharastra govt shiv sena mumbai is lik pok sanjay raut uddhav thackery upl

kangana Ranaut: मुंबई से मनाली के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत, Pok वाली बात फिर दोहरायी, कहा- इस बार मैं बच गई...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत  आज सुबह मुंबई से  हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर  के लिए रवाना हो गई
कंगना रनौत आज सुबह मुंबई से हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गई
Twitter

kangana Ranaut, kangana Ranaut news, kangana Ranaut vs shiv sena: बीते कई दिनों से जारी तनाव के बाद कंगना रनौत आज सुबह मुंबई से हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गई हैं. उनके साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और उनका एक सहयोगी भी साथ रहा हैं. मुंबई से रवाना होने से पहले उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ हमला किया.कंगना ने मुंबई को पीओके बताने वाले बयान को भी दोहराया.

कंगना रनौत ने ट्वीट पर लिखा कि भारी दिल के साथ मुंबई से जा रही हूं, जिस तरह से मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी और मेरे काम की जगह के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश में लगातार हमले और गालियाँ पड़ीं, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा, कहना होगा कि यह पीओके के बराबर ही था.

इसी के साथ कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर लोकतंत्र के चीरहरण का भी आरोप लगाया. मुंबई से निकलने से पहले उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशयारी से मुलाकात की. उन्होंने राज्यपाल से बीएमसी विवाद में न्याय दिलाने की अपील की. उन्होंने मुंबई से जाने के दौरान कहा कि वह मुंबई से जाने पर उन्हें दुख हो रहा है. इस दौरान उन्हें आतंकित किया गया.

चंडीगढ़ पहुंच कर कंगना ने ट्वीट किया- चंडीगढ़ मे उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग ख़ुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला.

मुंबई नहीं आने की मिली थी धमकी

इससे पहले संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. लेकिन कंगना ने उनकी धमकी का जवाब देने के लिए मुंबई आने की चुनौती दी थी. इस बीच कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने उनके ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया था. बीएमसी ने कंगना को मुंबई पहुंचने पर होम कोरेंटिन के नियमों छूट दी थी.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305388371858976769कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मुंबई में नियम है कि बाहर से आने वाले प्रत्येक शख्स को 14 दिनों के लिए क्वांरटीन में रहना होगा. बता दें कि मुंबई आने से पहले कंगना रनोट की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें 7 दिनों से ज्यादा समय तक मुंबई में नहीं रहना था, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र सरकार के क्वारंटीन नियमों में छूट मिली

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें