1. home Hindi News
  2. national
  3. kangana ranaut updates sanjay raut shiv sena uddhav thackeray bjp it cell complaint raut at shimla comments against kangana all latest update amh

Kangana Ranaut Updates : कंगना रनौत के खिलाफ कड़वा बोलकर फंस गये शिवसेना नेता संजय राउत ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut Updates
Kangana Ranaut Updates
फोटो - ट्वीटर

क्या अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कड़वा बोलकर शिवसेना नेता संजय राउत फंस गये हैं ? दरअसल यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि हिमाचल प्रदेश भाजपा आइटी सेल ने संजय राउत के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए पुलिस अधीक्षक शिमला को पत्र सौंपा है. आइटी सेल ने शिवसेना नेता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि संजय राउत ने हिमाचल की बेटी व अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया है जिससे पूरा प्रदेश आहत है.

शनिवार को भाजपा नेता चेतन बरागटा सहित आइटी सेल के सदस्य पुलिस अधीक्षक मोहित चावला के पास पहुंचे और उनसे मामले की शिकायत की. साथ ही आरोप लगाया कि शिवसेना नेता ने निजी मीडिया चैनल में कानून को भी मानने से इन्कार कर दिया है जिसे किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा : गौर हो कि केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई है. अब करीब 10 सशस्त्र कमांडो चौबीस घंटे कंगना की सुरक्षा में तैनात नजर आते हैं. कंगना नौ सितंबर को मुंबई लौटीं हैं. कंगना ने कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत और फिल्म उद्योग के एक वर्ग में मादक पदार्थों के इस्तेमाल के बारे में बोलने के चलते वह मुंबई में असुरक्षित महसूस करने लगी हैं.

जुबानी जंग जारी : अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से किये जाने के बाद से उनके और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. जो अभी भी जारी है.

कंगना रनौत माफी मांगें : शिवसेना के नेता संजय राउत ने पिछले दिनों मांग की थी कि अभिनेत्री कंगना रनौत मुम्बई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने बयानों के लिए माफी मांगें. रनौत ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी जिसपर राउत की ये प्रतिक्रिया आई. राउत से पूछा गया कि रनौत के ट्वीट को लेकर टीवी चैनल पर उन्होंने उनके विरूद्ध जो टिप्पणी की थी, क्या वह उसके लिए माफी मांगेगे, तब उन्होंने कहा, जो भी यहां रहता है और काम करता है, यदि वह मुम्बई और महाराष्ट्र के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं कहूंगा कि पहले वह माफी मांगे.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें