1. home Hindi News
  2. national
  3. rahul gandhi news tm will not have to control remotely their remote battery will rahul gandhi news in hindi pkj

तमिलनाडु को रिमोट से कंट्रोल नहीं करने देंगे, मोदी के रिमोट की बैट्री निकाल देंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
फाइल फोटो

विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए तमिलनाडु में हैं. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. थुथुकुडी के एक कॉलेज में सवाल जवाब में उन्होंने कहा, सवाल यह नहीं है कि पीएम मोदी उपयोगी हैं या व्यर्थ हैं.

सवाल ये है कि वो किसके लिए उपयोगी हैं. पीएम मोदी दो लोगों के लिए काफी उपयोगी हैं. 'हम दो हमारे दो' ये लोग पीएम का इस्तेमाल अपनी संपत्ति बढ़ाने के लिए कर रहे हैं. इनके लिए पीएम मोदी उपयोगी हैं. और गरीबों के लिए व्यर्थ हैं.

यहां राहुल गांधी ने यहां प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा, चीन को पता था कि हमारे पीएम(मोदी) भारत के हितों से समझौता कर लेंगे. आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पिछले 6 सालों से निर्वाचित संस्थानों और फ्री प्रेस पर लगातार व्यवस्थित हमला किया गया है.

राहुल गांधी ने इस दौरान यह भी कहा कि मैं करप्ट नहीं हूं इसलिए बीजेपी 24 घंटे मुझपर हमलावर रही है. यहां राहुल गांधी ने कहा, लोकतंत्र धीरे- धीरे खत्म हो रहा है, यह अचानक खत्म नहीं होता.

यहां से राहुल गांधी ने महिला आरक्षण के हक में आवाज उठायी उन्होंने कहा, न्यायपालिका और संसद दोनों में महिलाओं के आरक्षण का समर्थन करता हूं. भारतीय पुरुष जिस नजर से देखते जाते हैं महिलाओं को भी वही सम्मान मिलना चाहिए.

तमिलनाडु में भी विधानसभा चुनाव होने है कांग्रेस यहां अपना प्रचार मजबूत कर रही है. पीएम मोदी को लगता है कि वो तमिलनाडु को रिमोट कंट्रोल से तमिलनाडु को कंट्रोल कर लेंगे. हम रिमोट से बैट्री निकाल लेंगे और उनसे कंट्रोल छीन लेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें