1. home Home
  2. national
  3. pushpak express case eyewitnes told whole story of robbery and rape pkj

चश्मदीद ने सुनायी पुष्पक ट्रेन में लूट और युवती के साथ दुष्कर्म की पूरी कहानी कहा, हम बचा नहीं सके

जिस तरह से इस पूरे वारदात को अंजाम दिया गया वह खौफनाक है. इस घटना के जश्मदीद का बयान सामने आया है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में उन्होंने इस घटना का विस्तार से जिक्र किया है जिसमें उन्होंने बताया कि आठ बदमाश ने ट्रेन पर चढ़ते ही मारपीट करना और शुरू कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pushpak express case
pushpak express case
file

लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में बीते शुक्रवार को 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप की घटना घटी. 8 बदमाश ट्रेन पर चढ़े और इगतपुरी- कसारा स्टेशन के बीच यात्रियों ने लूटपाट की. इसी दौरान अपने पति के साथ यात्रा कर रही युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जिस तरह से इस पूरे वारदात को अंजाम दिया गया वह खौफनाक है. इस घटना के जश्मदीद का बयान सामने आया है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में उन्होंने इस घटना का विस्तार से जिक्र किया है जिसमें उन्होंने बताया कि आठ बदमाश ने ट्रेन पर चढ़ते ही मारपीट करना और शुरू कर दिया. सभी शराब के नशे में लग रहे थे, या किसी और तरह का नशा किया था. उनके हाथ में हथियार थे और वो लोगों के सिर पर मारकर पैसे मांग रहे थे.

उनके हाथों में चाकू के साथ - साथ डस्टर भी थे. मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मुझ पर भी किसी नुकीली चीज से वार किया, मेरा खून बहने लगा तो मैं चुप हो गया. ट्रेन जब कसारा घाट स्टेशन पर पहुंची तो वहां कई सुरेंगे है. यहां से उन्होंने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया.

चश्मदीद गुलफाम अली पेशे से रसोइये हैं. उन्होंने कहा, हम सभी डर गये थे वो जिस तरह लोगों से मारपीट कर रहे थे कुछ लोगों के ट्रेन से फेंकने की कोशिश की भी की. हम उस ट्रेन में थे लेकिन हम मिलकर भी विरोध नहीं कर सके. अभी भी मैं डरा हुआ हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें