1. home Home
  2. national
  3. punjab elections slogans raised against raghav chadha for ticket distribution in aap rts

पंजाब में AAP पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा, कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘राघव चड्ढा चोर है’ के नारे

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले टिकट बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्टी में भी रार नजर आ रही है. पार्टी प्रभारी राघव चड्ढा के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान उनके ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए. जिससे हर तरफ पार्टी की किरकिरी हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पंजाब में आप के सह संयोजक राघव चड्ढा.
पंजाब में आप के सह संयोजक राघव चड्ढा.
फोटो : ट्विटर.

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab elections 2022) में कांग्रेस काअंतर्कलह अभी ठीक से थमा ही नहीं था कि आम आदमी पार्टी में भी रार नजर आने लगा है. दरअसल शुक्रवार यानी कल जालंधर में पार्टी के प्रभारी राघव चड्ढा प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे थे, इस दौरान टिकट बंटवारे को लेकर आप के कार्यकर्ताओं ने भारी हंगामा किया. इतना ही नहीं पार्टी के प्रभारी पर चापलूसों और भ्रष्ट लोगों को टिकट देने का आरोप लगाते हुए ‘राघव चड्ढा चोर है’ के नारे लगाने लगे. कार्यकर्ताओं के बीच आपस में ही मारपीट शुरू हो गई. जब हालात बेकाबू हो गए तो राघव चड्ढा बीच में प्रेस कॉन्फेंस छोड़कर पीछे के दरवाजे से निकल गए.

इस पूरे मामले पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता चुटकी ले रहे हैं. दोनों ही पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो फुटेज शेयर किया है. जिससे आम आदमी पार्टी की खुब किरकिरी हो रही है. इसमें दावा किया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं के हंगामे की वजह से राघव चड्ढा बीच में ही प्रेस कॉन्फेंस छोड़कर पीछे के दरवाजे से भाग निकले. वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रावघ चड्ढा दूसरे दलों से आम आदमी पार्टी में आए नेताओं का स्वागत करने पहुंचे थे, लेकिन टिकट बंटवारे को लेकर नाराज कार्यकर्तओं ने उन्हें घेरा लिया.

जालंधर के आम आदमी पार्टी के नेता डॉ. शिव दयाल माली अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर हंगामा करने लगे. हाथों में काले झंडे के साथ सिर पर काली पट्टी बांध कर सभी ने पार्टी प्रभारी के खिलाफ जमकर नारे लगाए. सभी टिकट बंटवारे में धांधली आरोप लगा रहे थे. इस दौरान ‘दागी लोगों को टिकट बांटना बंद करो’ ‘राघव चड्ढा चोर है’ जैसे नारे कार्यकर्ता लगा रहे थे.

क्या बोले राघव चड्ढा

इस पूरे मामले पर राघव चड्ढा का भी बयान आया है. कार्यकर्ताओं के हंगामे पर उन्होंने कहा कि सभी हमारे लोग हैं हर चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा होता है. हम सभी के साथ बैठ कर बात करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें