1. home Hindi News
  2. national
  3. politics over covid 19 vaccine in uttar pradesh sp mlc ashutosh sinha controversial statement over corona vaccine samajwadi party chief akhilesh yadav up latest news rkt

'कोरोना वैक्सीन से लोग हो जायेंगे नपुंसक' - अखिलेश यादव के बाद सपा MLC के विवादित बोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना वैक्सीन पर सपा MLC के विवादित बोल
कोरोना वैक्सीन पर सपा MLC के विवादित बोल
फोटो - ANI

Corona Vaccine, Politics over COVID 19 vaccine : देश में अभी लोगों को कोरोना वैक्सीन को का टीका लगना शुरू नहीं हुआ कि इसे लेकर राजनीति और तरह-तरह की बयान बाजी पहले शुरू हो गयी है. शनिवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के वैक्सीन पर दिये गये बयान पर अभी बवाल मचा ही था कि अब उनके पार्टी के एक MLC ने विवादित बयान देकर पार्टी सुप्रीमो से भी आगे निकल चुके हैं.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन पर दिए बयान के ठीक बाद MLC आशुतोष सिन्हा ने भी उनकी हां में हां मिलाया है. मिर्जापुर के सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि टीके में कुछ हो सकता है, जो नुकसान पहुंचा सकता है. हो सकता है बीजेपी वाले बाद में कह दें कि हमने जनसंख्या कम करने और नपुंसक बनाने के लिए वैक्सीन लगा दी.

आशुतोष सिन्हा ने अखिलेश यादव की बात का समर्थन करते हुए कहा कि 'सपा सुप्रीमो ने तथ्यों के आधार पर ही बयान दिया होगा. बता दें कि शनिवार को सपा प्रमुख ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाउंगा, जब हमारी सरकार बनेगी तो सबको फ्री में वैक्सीन लगाया जायेगा. हांलाकि बाद में उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है, लेकिन बीजेपी की ताली-थाली वाली बीजेपी सरकार की वैक्सीन लगवाने की उस चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें