1. home Hindi News
  2. national
  3. pakistani pawri girl expresses her gratitude to hindustan what she said on the relationship between the two countries pkj

पाकिस्तानी पावरी गर्ल ने जताया हिंदुस्तान का आभार पढ़ें, दोनों देशों के रिश्तों पर क्या बोली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dannir Mubeen
Dannir Mubeen
FILE

पाकिस्तानी गर्ल दनानीर मुबीन की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई. भारत में भी इसे खूब पसंद किया आपने भी जरूर देखी होगी जिसमें पार्टी को वह पावरी बोल रहीं हैं. हर किसी की जुबान पर यह शब्द चढ़ा है और बहुत सारे लोगों ने इससे मिलता जुलता वीडियो भी बनाया है . इस वीडियो को इतना प्यार मिलने पर दनादीर मुबीन ने आभार व्यक्त किया है.

ये हमारी कार है, ये हम है और ये हमारी पावरी हो रही है.' इस छोटे से वीडियो की चर्चा भारत में भी खूब हुई. ना सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि राजनीतिक बयानबाजी में विरोधियों पर निशाना साधने के लिए इसी तरह की लाइन का इस्तेमाल हुआ. उन्हें उनके नाम से कम बल्कि पावरी गर्ल के नाम से जाना जाने लगा है. भारत औऱ पाकिस्तान दोनों ही देशों में इन्होंने अपनी पहचान बना ली है.

इस वीडियो से अपनी पहचान बनाने के बाद उन्होंने भारत और पाकिस्तान दोनों देशों की जनता को धन्यवाद दिया है उन्होंने कहा, यह वीडियो दोनों जगहों पर पसंद किया गया है. इस पर कई तरह की प्रतिक्रिया आयी. दोनों देशों के लोगों ने प्रतिक्रिया भेजी. यहां इस वीडियो की वजह से दोनों देशों के लोग एक दूसरे बात कर पाये.

मुझे उम्मीद है कि आगे भी दोनो देशों के बीच बातचीत जारी रहेगी बढ़ावा मिलेगा. पावरी गर्ल का कहना है कि भारत में उनके वीडियो को मिले इतने प्यार के लिए वो हिंदुस्तान के लोगों की आभारी हैं.

दनानीर मुबीन पाकिस्तान के पेशावर शहर की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. पहले भी उन्होंने इस तरह के कई वीडियो बनाये. पावरी वाला यह वीडियो उन्होंने 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था .

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें