1. home Hindi News
  2. national
  3. on nupur sharma statement uma bharti said muslim leaders should stand with her pyu

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं उमा भारती, कहा- मुस्लिम नेताओं को उनके साथ खड़ा होना चाहिए

भाजपा नेता उमा भारती ने नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर चिंता जताई हैं. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा को जान से मारने की मिल रही धमकियां गलत है. ये भारतीय समाज की परंपरा नहीं है.

By Piyush Pandey
Updated Date
भाजपा नेता उमा भारती
भाजपा नेता उमा भारती
Twitter

भाजपा नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को लेकर सहानुभूति जाहीर की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने नूपुर शर्मा के बयान पर उनको सजा दी है, लेकिन नूपुर शर्मा को हर दिन जान से मारने की धमकी दी जा रही है. एएनआई को दिए साक्षातकार के दौरान उन्होंने कहा कि विदेश मंत्रालय ने भी मुस्लिम देशों की प्रतिक्रिया पर स्थिति को अच्छी तरह संभाला है. यह सब यूपी चुनाव के दौरान शुरू हुआ जब हर रजानीतिक दल ने जहर उगलने का काम किया और तनावपूर्ण माहौल बनाया. आज मुस्लिम नेताओं को भी उनके साथ खड़ा होना चाहिए.

मुस्लिम नेताओं को भी नूपुर का साथ देने चाहिए

भाजपा (Bharatiya Janata Party) नेता उमा भारती ने नूपुर शर्मा को मिल रही धमकियों पर चिंता जताई हैं. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा को जान से मारने की मिल रही धमकियां गलत है. ये भारतीय समाज की परंपरा नहीं है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेताओं समेत सभी लोगों को नूपुर शर्मा के साथ खड़े होने की जरूरत है. उन्हें किसी भेड़ियों के बीच नहीं फेंका जाना चाहिए.

भाजपा के फैसले का किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी द्वारा बीते दिनों की गई कार्रवाई पर उमा भारती ने कहा कि पार्टी का नूपुर शर्मा को निष्कासित करने का निर्णय स्वागत योग्य है. नूपुर ने पार्टी के खिलाफ जाकर दूसरे धर्म के खिलाफ बोला था. वहीं, उन्होंने खाड़ी देशों के गुस्से को भी जायज बताया. उन्होंने कहा कि मुस्लिम देशों की भी धर्म और जाती एक ही है ऐसे में उन्हें गुस्सा जाहिर करना कोई गलत नहीं. लेकिन एक बयान पर जान से मारने की धमकी देना भी उचित नहीं है.

क्या है पूरा मामला

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद को लेकर बयान दिया था. इस बयान को मुस्लिम समाज समेत कई देशों ने विवादित मानकर विरोध किया था. इस दौरान उन्हें जान से मारेन की भी धमकी दी गई, इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें