1. home Hindi News
  2. national
  3. new disease in india 18 people suddenly panic due to unconscious mysterious disease outbreak pkj

New disease in india - 18 लोग हुए अचानक बेहोश तो नयी बीमारी की आशंका से फैली दहशत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
New disease in india
New disease in india
file photo

पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से लड़ रही है. ऐसे में समय- समय पर कई तरह की अफवाह और नये वायरस की खबर फैलती है. ऐसी ही खबर आंध प्रदेश के एलुरू शहर में फैल गयी जब अचानक 18 लोग बेहोश हो गये. यहां लोगों के अचानक बेहोश की खबर फैली तो अनजान बीमारी के नाम से दहशत भी फैल गयी.

आंध्र प्रदेश के एलुरु शहर में शनिवार को चक्कर और मिचली के लक्षणों के बाद बच्चों सहित कुल 18 लोग अचानक बेहोश हो गए. हालांकि कुछ ही मिनट बाद वे सभी सामान्य हो गए. लेकिन वन-टाउन क्षेत्र की इस घटना के बाद कोई रहस्यमय बीमारी फैलने की बात से लोगों में दहशत पैदा हो गयी. उप मुख्यमंत्री (स्वास्थ्य) ए के के श्रीनिवास ने स्थिति का जायजा लेने के लिए स्थानीय राजकीय अस्पताल का दौरा किया. वह एलुरु का प्रतिनिधित्व करते हैं.

उन्होंने कहा कि सब कुछ सामान्य है और घबराने की कोई जरूरत नहीं है. श्रीनिवास ने कहा कि रक्त के नमूने एकत्र कर उन्हें जांच के लिए भेजा गया है ताकि बीमारी के कारण का पता लगाया जा सके.

पश्चिम गोदावरी के संयुक्त जिलाधिकारी हिमांशु शुक्ला ने फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया कि पीड़ितों का सीटी स्कैन भी कराया गया है और सब कुछ सामान्य मिला. उन्होंने कहा कि यह वायरल संक्रमण का मामला हो सकता है .

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें