1. home Hindi News
  2. national
  3. naxal encounter in chhattisgarh 5 jawans killed 20 injured in bijapur encounter 2 naxals also gunned down avd

Naxal Encounter In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, 20 घायल, दो नक्सली भी ढेर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद
twitter
  • छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, 20 घायल

  • मुठभेड़ में दो नक्सली भी ढेर

  • सीआरपीएफ के जवान जब क्षेत्र में सर्च अभियान चला रहे थे तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी

Naxal Encounter In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. शनिवार को सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए. जबकि 20 जवानों के घायल होने की सूचना है. अब तक जो खबर मिली है उसके अनुसार मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गये हैं.

राज्य के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने शनिवार को बताया कि बीजापुर जिले के तर्रेम क्षेत्र में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बल के पांच जवान शहीद हो गए.

इस घटना में कुछ अन्य जवानों के घायल होने की भी सूचना है. अवस्थी ने बताया कि तर्रेम क्षेत्र में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था. दल जब क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की है. इस घटना में कुछ नक्सलियों के भी मारे जाने की संभावना है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल जवानों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. इस संबंध में अधिक जानकारी ली जा रही है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें