1. home Home
  2. national
  3. navjot singh sidhu will go on hunger strike from today against lakhimpur violence case harsimrat kaur also will meet the victims vwt

लखीमपुर हिंसा मामले में आज से भूख हड़ताल करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, हरसिमरत कौर पीड़ितों से करेंगी मुलाकात

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को ही अपने एक बयान में कहा है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे की जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होती है, तो वे भूख हड़ताल करेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लखीमपुर हिंसा: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू.
लखीमपुर हिंसा: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू.
फोटो : ट्विटर.

चंडीगढ़ : लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार से भूख हड़ताल करेंगे. इस बात का ऐलान उन्होंने गुरुवार को ही कर दिया था. इसके साथ ही शिरोमणि अकाली दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर इस हादसे के पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करने के लिए अपने पांच नेताओं के साथ लखीमपुर जाएंगी.

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को ही अपने एक बयान में कहा है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे की जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होती है, तो वे भूख हड़ताल करेंगे. सिद्धू ने यह बयान तब दिया था, जब वे लखीमपुर में पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करने के लिए मोहाली से रवाना हो रहे थे.

इसके साथ, खबर यह भी है कि शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर अपने पांच सहयोगियों के साथ लखीमपुर में हादसे के पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगी. इसके साथ ही, वे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगी.

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पे कहा कि उनकी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल यूपी सरकार से मुलाकात कर इस हादसे के लिए जिम्मेदार मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का दबाव बनाएगा. इस मामले में उनकी पार्टी का रुख एकदम साफ है कि इस नरसंहार के दोषियों को फौरन जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें