1. home Hindi News
  2. national
  3. national conference president farooq abdullah says congress has become weak wake up and stand strong if they want to save the country smb

फारूक अब्दुल्ला ने दी कांग्रेस को जागने की नसीहत, कहा- देश को बचाने के लिए मजबूत बनना होगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
National Conference President Farooq Abdullah
National Conference President Farooq Abdullah
ANI

National Conference President Farooq Abdullah Suggestion To Congress News जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कांग्रेस को बड़ी नसीहत दी है. नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि कांग्रेस कमजोर हो गई है. उन्होंने आगे कहा कि अगर देश को बचाना है, तो कांग्रेस को जागना होगा और मजबूत बनना होगा.

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि देश को बचाने के लिए कांग्रेस को आवाज उठानी पड़ेगी. पैंथर्स पार्टी द्वारा जम्मू में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि उनकी जमात दिल्ली में नहीं है और कांग्रेस हर जगह है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को फिर से जिंदा होना पड़ेगा और लोगों की मुश्किलों को देखना पड़ेगा.

जम्मू में सोमवार को प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा थालिया बजाने को लेकर भी उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का नाम लिए बिना कहा कि निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को आवाज उठानी पड़ेगी. सोमवार को आपने थाली बजाई, लेकिन थालियां बजाने से कुछ नहीं होगा. फारूक अब्दुल्ला ने सवाल किया कि क्या थालियां बजाने से कोरोना वायरस चला गया और क्या दीये जलाने से करोना वायरस चला गया? उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो यह बजवा रहे हैं, वह खुद थाली नहीं बजाते और दूसरों से थालियां बजवाते हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें