1. home Home
  2. national
  3. mumbai special ndps court grants bail to sameer khan son in law of maharashtra minister nawab malik was arrested by ncb in connection with a drugs case smb

मुंबई: स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स मामले में दी जमानत

Mumbai News महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने सोमवार को ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान, सेलिब्रिटी मैनेजर रहीला फर्नीचरवाला और ब्रिटेन के नागरिक करण सेजनानी को जमानत दे दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Khan was arrested by NCB in connection with a drugs case
Sameer Khan was arrested by NCB in connection with a drugs case
File Pic

Drugs Case in Mumbai एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने सोमवार को ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान, सेलिब्रिटी मैनेजर रहीला फर्नीचरवाला और ब्रिटेन के नागरिक करण सेजनानी को जमानत दे दी है. समीर खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था.

जानकारी के मुताबिक, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को राज्य के कद्दावर मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान के ड्रग डीलिंग में शामिल होने की जानकारी ब्रिटिश नागरिक करण सेजनानी ने दी थी. नवाब मलिक की पुत्री नीलोफर के पति समीर खान का जमीन-जायदाद का कारोबार है. एनसीबी सूत्रों के अनुसार, करण सेजनानी और समीर खान में कारोबारी रिश्ते थे. एनसीबी ने खार इलाके में रह रहे करण सजनानी के घर से आयातित गांजे की एक बड़ी खेप बरामद की थी.

इस मामले में करण सेजनानी से पूछताछ के बाद एक अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला, उसकी बहन शाइस्ता फर्नीचरवाला एवं मुंबई के एक मशहूर पानवाले के पुत्र रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया गया था. करण सेजनानी से ही एनसीबी को बांद्रा निवासी समीर खान के ड्रग कारोबार में लिप्त होने की सूचना मिली थी.

समीर खान के ससुर नवाब मलिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता हैं. वह राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री हैं. अपने दामाद समीर खान की गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक ने कहा था कि कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं है. इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए. मैं हमारी न्यायपालिका में बहुत विश्वास और सम्मान करता हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें