1. home Home
  2. national
  3. mumbai news a women raped by a man attacked by iron rod in private parts rjh

Mumbai Rape Case: मुंबई की 34 वर्षीय महिला के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, स्थिति नाजुक

प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ से हमला किया गया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mumbai news
Mumbai news
Prabhat Khabar, Demo pic

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 34 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के बाद दरिंदगी का केस सामने आया है. पीटीआई न्यूज के अनुसार रेप के आरोपी ने पहले तो महिला के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रड डालकर उसे प्रताड़ित किया.

मुंबई पुलिस के अनुसार शुक्रवार सुबह उन्हें यह जानकारी मिली की खैरानी रोड पर एक व्यक्ति एक महिला को मार रहा है. पुलिस जब महिला की तलाश के लिए वहां पहुंची तो उन्हें महिला खून से लथपथ मिली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया गया.

प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ से हमला

आरोपी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला के साथ बलात्कार किया गया और उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ से हमला किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सड़क किनारे खड़े एक टेंपो के अंदर हुई है. टेंपो के अंदर भी खून के निशान मिले हैं. डॉक्टरों के मुताबिक महिला की हालत गंभीर है.

आईपीसी की धारा 307 और 376 के तहत हुई गिरफ्तारी 

आरोपी चौहान को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (बलात्कार) के तहत गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है.

दिल्ली गैंगरेप की आयी याद

मुंबई के साकीनाका इलाके में जिस तरह की हैवानियत महिला के साथ की गयी है, वह वर्ष 2012 में दिल्ली में हुए गैंगरेप की याद दिलाता है जिसमें एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया था और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे के रड से हमला किया गया था. पीड़िता की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी. उसके दोषियों को फांसी की सजा दी गयी थी. जबकि एक दोषी जो नाबालिग था उसे तीन साल की सजा के बाद रिहा कर दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें