1. home Hindi News
  2. national
  3. minister of state for railways suresh angadi passed away pm modi expressed grief pkj

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया शोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन
केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन हो गया है. बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. उनकी उम्र 65 साल थी. कुछ दिनों पहले ही उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था. उनका निधन दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया.

कल दिल्ली में ही उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. सुरेश अंगड़ी ने 11 सितंबर को ट्वीट कर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना दी थी. उन्होंने लिखा था कि मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं. मैं डॉक्टरों की सलाह ले रहा हूं जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये थे उनसे आग्रह है कि अपनी सेहत का ध्यान रखें और कोई लक्षण दिखें तो तुरंत जांच करायें.

जैसे ही सुरेश अंगड़ी के निधन की जानकारी सामने आयी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक व्यक्त किया. पीएम मोदी ने ट्‌वीट किया- श्री सुरेश अंगड़ी असाधारण कार्यकर्ता थे. उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कर्नाटक में खूब मेहनत की. वह अपने काम और साथियों को समर्पित रहते थे. उनका निधन दुखद है. इस वक्त मेरी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है. ओम शांति. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा उनके आवास पर गये और परिवार को सांत्वना दी. सुरेश अंगड़ी के निधन के बाद गृहमंत्रालय ने यह सूचना दी है कि कल 24 तारीख को दिल्ली के सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अंगड़ी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, ''कोरोना से रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी की मृत्यु के बारे में बहुत ही दुखद समाचार आ रहा है. प्रभु उनकी आत्मा को शांति दे. कोई भी व्यक्ति कोरोना को हल्के में ना ले ..बहुत ख़तरनाक है.''

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें