1. home Hindi News
  2. national
  3. metro man sreedharan said hindu girls are being tricked in kerala i will oppose love jihad pkj

मेट्रो मैन श्रीधरन बोले केरल में हिंदू लड़कियों को बरगलाया जा रहा है लव जिहाद का करूंगा विरोध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीधरन
श्रीधरन
प्रभात खबर

मेट्रो मैन के नाम से मशहूर दिल्ली मेट्रों की स्थापना करने वाले श्रीधरन राजनीति में आ गये हैं. अचानक उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर सभी को चौंका दिया है. केरल में उन्हें सीएम पद का दावेदार माना जा रहा है उन्होंने कहा, मैं लव जिहाद के खिलाफ हूं हिंदू लड़कियों को बहलाया जा रहा है.

राजनीति में आकर उन्होंने पहला बयान लव जिहाद पर दिया है. उन्हें दिल्ली मेट्रो से लेकर हर शहर में मेट्रो की स्थापना में सबसे अहम भूमिका निभाने वाला माना जाता है. यही कारण है कि वह मेट्रो मैन के नाम से मशहूर हैं. भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर उन्होंने जो बयान दिया है उसने राजनीति में एक नयी बहस छेड़ दी है. श्रीधरन ने कहा, मैं जानता हूं कि केरल में लव जिहाद हो रहा है. दक्षिणी राज्य में चुनाव से पहले उनके इस बयान के बाद हलचल शुरू हो गयी है.

एक टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, लव जिहाद, हां, मैं देख रहा हूं कि केरल में क्या हो रहा है. शादी के लिए हिंदुओं को कैसे बरगलाया जा रहा है और वे किसी तरह लव जिहाद से पीड़ित हैं... न केवल हिंदू बल्कि मुस्लिम, ईसाई लड़कियों को भी शादी के लिए धोखा दिया जा रहा है.

'मैं निश्चित रूप से लव जिहाद का विरोध करूंगा. श्रीधरन का यह बयान कई मायनों में राजनीति तेज करने वाला माना जा रहा है. भाजपा कई राज्यों में लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की बात कह रही है. उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यो में इसके खिलाफ कानून बनाया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें