29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजेपी का बढ़ा कुनबा, AAP के विधायक, पार्षद समेत पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद ने थामा भाजपा का दामन

AAP Leader Join BJP: दिल्ली में आम आदमी पार्टी को जोर का झटका लगा है. कई आप नेता, विधायक और पूर्व मंत्री ने AAP छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये हैं.

AAP Leader Join BJP: आम आदमी पार्टी के विधायक करतार सिंह तंवर और पूर्व विधायक राज कुमार आनंद ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. पटेल नगर सीट से पूर्व विधायक आनंद के साथ उनकी पत्नी वीणा आनंद भी बीजेपी में शामिल हुईं हैं. वहीं दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले पूर्व आप नेता राज कुमार आनंद दिल्ली सरकार में मंत्री थे. आबकारी मामले में आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में इन नेताओं ने आप छोड़कर बीजेपी का दामन थामा.

लोकसभा चुनाव से पहले दिया था AAP से इस्तीफा
राजकुमार आनंद दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले ही दिल्ली सरकार को अनुसूचित जाति विरोधी करार देते हुए मंत्री पद के साथ ही आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उन्होंने आज यानी बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गये. बता दें, राजकुमार आनंद ने आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद बीएसपी में शामिल हुए थे. बसपा की ही टिकट पर उन्होंने लोकसभा का चुनाव लड़ा था. हालांकि वो चुनाव हार गये थे.

करतार सिंह भी हुए बीजेपी में शामिल
वहीं छतरपुर के आम आदमी पार्टी विधायक रहे करतार सिंह तंवर ने भी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गये है. इसके अलावा पूर्व विधायक वीणा आनंद, पार्षद उमेश सिंह फोगाट हिमाचल प्रदेश के आप प्रभारी रत्नेश गुप्ता समेत सह प्रभारी सचिन राय ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. कई नेता और विधायकों के आम छोड़कर बीजेपी में शामिल हो जाने से आम आदमी पार्टी को दिल्ली में जोर का झटका लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें