1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra hospital fire covid ward 10 patients died here all updates amh

महाराष्‍ट्र के सिविल अस्पताल में लगी आग, 10 कोरोना मरीजों की मौत

आग कोविड वार्ड में लगी जिसमें झुलसकर 10 मरीजों की मौत हो गई. इस हादसे में कई मरीज भी घायल हुए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्‍ट्र के सिविल अस्पताल में  आग लगी
महाराष्‍ट्र के सिविल अस्पताल में आग लगी
ani

Maharashtra Hospital Fire : महाराष्‍ट्र के अहमदनगर के सिविल अस्पताल में आग लगने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि आग कोविड वार्ड में लगी जिसमें झुलसकर 10 मरीजों की मौत हो गई. इस हादसे में 13 -14 लोग भी घायल हुए हैं.

जिला कलेक्टर राजेंद्र भोसले ने हादसे के संबंध में जानकारी दी कि अहमदनगर जिला अस्पताल में आग लगने की घटना में कुल 10 लोगों की मौत हो गई है.

खबरों की मानें तो आग सुबह 11.30 बजे के करीब लगी जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. इस दौरान आईसीयू वार्ड में 20 मरीज मौजूद थे, इनमें से कुछ को वैंटिलेटर पर भी रखा गया था. हॉस्पिटल के वार्ड बॉय, नर्स और डॉक्टर्स ने सभी मरीजों को सेफ वार्ड में शिफ्ट कर दिया है.

13 -14 लोग जख्मी

बताया जा रहा है कि हादसे में 13 -14 लोग जख्मी हुए हैं. आग से झुलसे लोगों का इलाज शुरू कर दिया गया है. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका व्‍यक्त की जा रही है. फिलहाल आग कैसे लगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक का बयान 

महाराष्‍ट्र के मंत्री नवाब मलिक का हादसे के बाद बयान सामने आया है. उन्‍होंने कहा कि मामले की जांच जारी है. हादसे में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसपर कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो आया सामने

घटना की जो तस्‍वीरें सामने आईं हैं वह बहुत ही भयावह है. न्‍यूज चैनल में जो फुटेज दिखाया जा रहा है उसमें मृतक के परिजन रोते नजर आ रहे हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें