1. home Hindi News
  2. national
  3. madhya pradesh latest news updates a farmer angry with sons attitude named his pet dog as legal heir of his ancestral property hindi news rkt

बेटे के रवैये से नाराज किसान ने उठाया बड़ा कदम, पालतू कुत्ते के नाम कर दी अपनी संपत्ति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
किसान ने आधी जायदाद पालतू कुत्ते के नाम की
किसान ने आधी जायदाद पालतू कुत्ते के नाम की
फोटो - ANI

Madhya Pradesh News : आपने बॉलीवुड फिल्म एंटरटेनमेंट' अगर देखी तो अपको ये याद होगा कि अक्षय कुमार की इस फिल्म में एक बिजनेसमैन अपनी संपत्ति अपने कुत्ते के नाम कर देता है. इस फिल्म से मिलती हुई ठीक ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश में सामने आयी है. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक किसान ने अपने आधी संपत्ति अपने वफादार कुत्ते के नाम कर दी है.

बता दें कि छिंदवाड़ा के बाड़ीबाड़ा गांव में रहने वाले किसान ओम नारायण वर्मा ने अपने पालतू कुत्ते जैकी अपनी पैतृक संपत्ति का कानूनी उत्तराधिकारी नामित किया है. इसके लिए उन्होंने बकायादा नयी वसियत भी बनवायी है. ओम नारायण वर्मा ने न्यूज एजेन्सी ANI से बात करते हुए उन्होंने कहा कि "मेरे पास लगभग 21 एकड़ ज़मीन है और मैंने अपनी संपत्ति का हिस्सा अपनी पत्नी और अपने कुत्ते के बीच बांटा है."

किसान ओम नारायण वर्मा ने आगे कहा कि वह अपने इकलौते बेटे के रवैये से काफी नाराज हैं और इससे दुखी होकर उन्होंने ये फैसला लिया. खबरो के मुताबिक किसान ओम नारायण ने अपने वसीयत में लिखा कि मेरी सेवा मेरी त्नी और पालतू कुत्ता करता है, इसलिए मैं अपनी जायदाद उन दोनों के नाम कर रहा हूं. वसीयत में आगे यह भी कहा गया है कि कुत्ते की देखभाल करने वाला उसके संपत्ति का अगला वारिस माना जायेगा. वसीयत में कुत्ते के उम्र के बारे में भी जानकारी दी गयी है, उसकी उम्र 11 माह बताया गया है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें