1. home Hindi News
  2. national
  3. karnataka minister jagadish shettar says ramesh jarkiholi has resigned nobody has given any statement or complaint we have to make a decision smb

कर्नाटक में यौन उत्पीड़न मामले पर मचे सियासी बवाल के बीच मंत्री जगदीश शेट्टार बोले, किसी ने कोई बयान या शिकायत नहीं की, हमें निर्णय करना होगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karnataka Minister Jagadish Shettar
Karnataka Minister Jagadish Shettar
ANI

Karnataka Minister Ramesh Jarkiholi Latest News Updates कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली पर कथित तौर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं. सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली का कहना है कि मंत्री ने नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया. कर्नाटक में इस मामले को लेकर अब राजनीति गरमा गयी है. इस बीच राज्य के जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली ने इस मामले में उनकी कथित संलिप्तता के मद्देनजर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

रमेश जरकीहोली ने सीएम येदियुरप्पा को एक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ आरोप सत्य से बहुत दूर है. इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए मैं नौतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं. वहीं, रमेश जरखोली के इस्तीफे को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने स्वीकार कर लिया है और मंजूरी के लिए राज्यपाल को भेजा है. उधर, कर्नाटक के मंत्री जगदीश शेट्टार का कहना है कि रमेश जरकीहोली ने इस्तीफा दे दिया है. किसी ने कोई बयान या शिकायत नहीं की. हमें एक निर्णय करना होगा.

उल्लेखनीय है कि कन्नड़ समाचार चैनलों में एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए समझौता करते हुए रमेश जरकीहोली को वीडियों में दिखाया गया था. इसके बाद भाजपा नेता द्वारा दावा किया गया कि यह वीडियो नकली है. रमेश जरकीहोली का कहना है कि वे महिला और शिकायतकर्ता को भी नहीं जानते है. मैं मैसूर को चामुंडेश्वरी मंदिर गया था. मुझे यह भी नहीं पता कि यह वीडियो किस बारे में है, क्योंकि मैंने उस महिला से कभी बात नहीं की. वहीं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु केंद्रीय पुलिस आयुक्त अनुचेथ ने कहा कि हमने दिनेश कल्लहल्ली द्वारा रमेश जरकीहोली के खिलाफ शिकायत दायर कर ली है. हम इसकी आगे जांच करेंगे.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें