1. home Hindi News
  2. national
  3. kailash vijayvargiya said if you want to keep security in bjp office i will give priority to agniveer pyu

Agniveer पर कैलाश विजयवर्गीय के बिगड़े बोल, कहा- BJP ऑफिस में सिक्योरिटी रखना हो तो मैं दूंगा प्राथमिकता

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा कार्यालय में जो हम सिक्योरिटी गार्ड रखते हैं, उसमें भी अग्निवीरों को प्राथमिकता देंगे. कैलाश का इस बयान पर अब विवाद शुरू हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
Twitter

देशभर में अग्निपथ योजना (Agneepath Scheme) को लेकर विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच भाजपा (BJP) नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का अग्निवीरों (Agniveer) को लेकर दिया बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल रविवार को इंदौर भाजपा कार्यालय में प्रेषवार्ता के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा कार्यालय में जो हम सिक्योरिटी गार्ड रखते हैं, उसमें भी अग्निवीरों को प्राथमिकता देंगे. कैलाश का इस बयान पर अब विवाद शुरू हो गया है. जिसपर कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल निशाना साधते दिख रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने साधा निशाना

कैलाश विजयवर्गीय के बायन को ट्विटर पर साझा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Cm Arvind Kejriwal) ने कहा कि देश के युवाओं और सेना के जवानों का इतना अपमान मत करो. हमारे देश के युवा दिन-रात मेहनत करके फ़िज़िकल पास करते हैं, टेस्ट पास करते हैं, क्योंकि वो फ़ौज में जाकर पूरा जीवन देश की सेवा करना चाहते हैं, इसलिए नहीं कि वो भाजपा के दफ़्तर के बाहर गार्ड लगना चाहते हैं.

कैलाश के बयान पर वरुण का कटाक्ष

भाजपा नेता वरुण गांधी ने भी कैलाश के बयान पर कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, जिस महान सेना की वीर गाथाएँ कह सकने में समूचा शब्दकोश असमर्थ हो, जिनके पराक्रम का डंका समस्त विश्व में गुंजायमान हो, उस भारतीय सैनिक को किसी राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, उसे देने वाले को ही मुबारक. उन्होंने कहा भारतीय सेना मां भारती की सेवा का माध्यम है, महज एक नौकरी नहीं.

भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के प्रभारी के तौरा पर जिम्मेदारी सौंपी है. कैशल अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. अग्निपथ योजना को लेकर दिए बयान अब भाजपा के लिए गले की फांस बन गई है. इस बयान पर मध्यप्रदेश समेत देश के कई भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध ली है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें