1. home Hindi News
  2. national
  3. jp nadda attack sonia gandhi and congress modi government rahul gandhi reply bjp narendra modi nadi me laash amh

Coronavirus in India : बोले नड्डा- कांग्रेस के व्यवहार से दु:खी, राहुल गांधी ने कहा- गुलाबी चश्में उतारो और नदियों में बहते शव…

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus in India
Coronavirus in India
prabhat khabar
  • भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर करारा प्रहार किया

  • कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान कांग्रेस के व्यवहार से हैरान नहीं, लेकिन दु:खी हूं : नड्डा

  • देश कोरोना संक्रमण से पूरे साहस के साथ लड़ रहा है: नड्डा

Coronavirus in India : भाजपा (BJP) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) पर करारा प्रहार किया है. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने मोदी सरकार को लेकर सीडब्ल्यूसी की आलोचना के बाद सोनिया गांधी से कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान कांग्रेस के व्यवहार से हैरान नहीं, लेकिन दु:खी हूं….

आगे भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश कोरोना संक्रमण से पूरे साहस के साथ लड़ रहा है, हम चाहते हैं कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करना, दहशत पैदा करना बंद कर दे. उन्होंने कहा कि भारत के हालिया इतिहास में वैक्सीनेशन को लेकर कोई संदेह नहीं रहा है, लेकिन कांग्रेस सदी में एक बार आई वैश्विक महामारी के दौरान इसे पैदा करने का प्रयास कर रहा है.

नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में कहा है कि कोरोना महामारी के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं का आचरण दोहरेपन और तुच्छता के लिए याद करने का काम भविष्य में किया जाएगा. उन्होंने कहा कि फरवरी, मार्च के आंकड़े बताएंगे कि कौन से राज्य कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर निगरानी रखने में नाकाम रहे और पंजाब जैसे राज्यों में मृत्युदर अधिक क्यों हैं ?

नड्डा ने सोनिया गांधी से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विज्ञान में अटूट विश्वास, नवोन्मेष को समर्थन, सहकारी संघवाद के साथ वैश्विक महामारी से निपटा जा रहा है.

सीडब्ल्यूसी की बैठक में क्या हुआ

कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति यानी सीडब्ल्यूसी ने देश में कोरोना महामारी की गंभीर स्थिति पर सोमवार को चिंता प्रकट की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी ‘गलतियां' स्वीकार करना चाहिए और इस महामारी से लड़ने के लिए पूरी तरह समर्पित होना चाहिए. सीडब्ल्यूसी की डिजिटल बैठक में पारित प्रस्ताव में यह आरोप भी लगाया गया था कि केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया तथा वैक्सीनेशन एवं दूसरे कदमों का पूरा उत्तरदायित्व राज्यों पर छोड़ दिया.

राहुल गांधी हैं लगातार हमलावर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी देश में उत्पन्न कोरोना की स्थिति को लेकर मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. आज भी उन्होंने ट्वीट करके केंद्र सरकार पर हमला किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि नदियों में बहते अनगिनत शव…अस्पतालों में लाइनें मीलों तक…जीवन सुरक्षा का छीना हक़! PM, वो गुलाबी चश्में उतारो जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं…आपको बता दें कि बिहार के बक्सर में गंगा नदी के किनारे चौसा घाट पर लावारिस पड़े कई शव देखें गए, बताया जा रहा है कि करीब 30-40 शव गंगा के किनारे पड़ा हुआ था. इसको लेकर ही राहुल गांधी ने तंज कसा है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें