1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir terrorist attack open fire 2 teacher shoot dead in 48 hour 5 people were killed prt

Kashmir Terrorist Attack: स्कूल में आतंकी हमला, प्रिंसिपल और शिक्षक की हत्या, टीआरएफ ने ली हमले की जिम्मेदारी

गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी स्कूल में घुसकर आकंकियों ने अंधाधुंन गोलीबारी कर दी. आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी. स्कूल के प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद का हत्या हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jammu and Kashmir terrorist attack
Jammu and Kashmir terrorist attack
Twitter

Jammu and Kashmir terrorist attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकी कोई न कोई वारदात को अंजाम देते रहते है. ताजा मामला श्रीनगर के सफाकदल इलाके का है. जहां एक स्कूल में घुसकर आकंकियों ने अंधाधुंन गोलीबारी कर दी. आतंकियों ने दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी. जम्मू कश्मीर पुलिस ने घटना की पुष्ठी की है. वहीं, स्कूल में हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है.

वहीं खबर है कि गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी सूत्रों के जिन दो शिक्षक की हत्या हुई है उनकी पहचान स्कूल के प्रिंसिपल सुखविंदर कौर और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है. वहीं, घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है. और आतंकियों की खोजबीन कर रही है. बता दें, जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने 48 घंटों के अंदर 5 लोगों की हत्या कर दी है.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आतंकियों के हमले को लेकर कहा है कि नागरिकों को निशाना बनाने की ये हालिया घटनाएं इलाके में भय, सांप्रदायिक विद्वेष का माहौल बनाने के लिए हैं. यह स्थानीय लोकाचार और मूल्यों को निशाना बनाने और स्थानीय कश्मीरी मुसलमानों को बदनाम करने की साजिश है. यह पाक में एजेंसियों के निर्देश पर किया जा रहा है.

गौरतलब है कि आतंकी गवर्नमेंट ब्यॉज हायर सेकेंडरी घुसकर बेहद करीब से दोनों शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि हमले के पीचे पाकिस्तान की शाजिस है. जाहिर है भारत में हिंसा फैलाने के लिए पाकिस्तान हर संभव कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में वो बीते कई महीनों से ड्रोन के जरिये आतंकियों को हथियार पहुंचा रहा है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें